रुबीना दिलाइक लेंगी नच बलिए में हिस्सा?


लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक कलर्स टीवी के शो शक्ति-अस्तित्व के अहसास की में सौम्या के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. रुबीना की तरफ से ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के लिए उन्हें काफी सराहना मिली है. सह-कलाकार विवियन डीसेना के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी बहुत से लोगों में अपनी जगह बनाई है. यह शो 30 मई 2019 को पूरे साल पूरा कर चुका है. कयास लगाए जा रहे थे कि रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला नच बलिए 9 में हिस्सा लेंगे. यहां तक यह भी कहा गया कि डांस रियलिटी शो के नौवें सीजन के लिए रुबीना और अभिनव ने इस बारे में पुष्टि की है.

हालांकि, रुबीना ने सभी अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया और कहा कि वह शक्ति पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. छोटी बहू की अभिनेत्री ने एक एंटरटेंमेन्ट पोर्टल से बात करते हुए कहा कि वह नच बलिए 9 में हिस्सा लेना पसंद करतीं यदि वह डेली सोप नहीं कर रही होतीं.

रुबीना ने पिंकविला को बताया, मैं इसे करना पसंद करूंगी अगर मैं कोई मेनस्ट्रीम शो नहीं कर रही होती क्योंकि मेरी पहली प्रतिबद्धता मेरा शो है. इस शो के लिए मैं दिन के 15-16 घंटे देती हूं. इसके अवाला मैं और कुछ भी नहीं कर सकती, क्योंकि कुछ भी हो इससे मुझे संतुष्टि नहीं मिलेगी. अगर मैं इसे करूंगी तो मुझे अपना बेस्ट देने के लिए 8 घंटे का रिहर्सल करना होगा जो व्यावहारिक रूप से संभव नहीं है. पर्सनल लाइफ में रुबीना और अभिनव जल्द ही अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाएंगे.

1 view0 comments