22 मंडलों के 1197 बूथों पर पर मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस



नर्मदापुरम (निप्र) । भाजपा का स्थापना दिवस बुधवार को मनाया गया। भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने जिला एवं मंडल से लेकर मतदान केंद्रों तक स्थापना दिवस को उत्सव के रूप में मनाया। भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के निर्देश एवं जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल के आव्हान पर भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सुबह पार्टी की टोपी पहनकर हाथ में पार्टी का झंडा, पोस्टर लेकर शोभायात्रा निकाली और पार्टी का झंडा फहरा कर देशभक्ति गीत और भाजपा के यश गान करते हुए मतदान केन्द्रों पर एकत्रित होकर स्थापना दिवस मनाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उद्बोधन को सुना। बूथ स्तर पर स्थानीय वक्ताओं के वक्तव्य हुए। जनसंघ के जमाने से पार्टी में सेवारत वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का स्वागत-सम्मान किया गया । जिला कार्यालय पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डा सीतासरन शर्मा ने कहा कि इस पवित्र और शुभ दिन पर हम अपनी उपलब्धियों पर गौरव की अनुभूति करते है।

भारतीय जनता पार्टी अपनी विचारधारा, कार्य पद्धति और कार्यों के कारण एक विशिष्ट राजनैतिक दल है।

टोपी पहनकर दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर किया माल्यार्पण

मण्डल के वार्ड नम्बर 31 के बूथ क्रमांक 91 में स्थापना दिवस को उत्सव के रूप में मनाया। मण्डल अध्यक्ष विकास नारोलिया के आव्हान पर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पार्टी की टोपी पहनकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर देशभक्ति गीत और भाजपा के यश गान करते हुए मतदान केन्द्रों पर एकत्रित होकर स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर हंस राय ने पार्टी की रीति नीति के बारे में बताया कि हम कैसे अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक सरकार की योजना पुहंचेगे।

इस अवसर पर रूपराम यादव,राकेश सराठे, पवन मौर्य, कमल राव चव्हाण, राजकुमार यादव, मनोज यादव, नितिन यादव,सुदीप मनवारे,अभिषेक गुप्ता, राजेश बैरागी, महेन्द्र कुमरे, नवल यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित हुए।



0 views0 comments