• dainik kshitij kiran

2019 की वर्ल्ड कप टीम से विराट, रोहित और बुमराह को रखते 2003 की टीम में:गांगुली


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम को खड़ा करने में सौरभ गांगुली की अहम भूमिका रही है। गांगुली अपनी टीम के खिलाडिय़ों को बैक करते थे। यहां तक कि अपनी पसंद के खिलाडिय़ों के लिए मैनेजमेंट से लड़ भी जाते थे।

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष गांगुली की कप्तानी के सभी कायल रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने विचार खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ बातचीत में सौरभ गांगुली एक सवाल के जवाब में कहा कि 2019 के वर्ल्ड कप के किन तीन खिलाडिय़ों को वह 2003 वर्ल्ड कप में भी देखना चाहेंगे? तो इस पर गांगुली ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का नाम लिया।

गांगुली ने कहा, जसप्रीत बुमराह बहुत शानदार गेंदबाज हैं। हम साउथ अफ्रीका में खेल रहे थे, हालांकि उस सीरीज में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया... रोहित ओपनिंग में, और मैं तीसरे नंबर पर। पता नहीं सहवाग अगर यह सुन रहे हों तो वह मुझे कल फोन करके कह सकते हैं, तुम क्या समझते हो। लेकिन मैं इन तीन खिलाडिय़ों को रखूंगा।

गांगुली ने यह भी कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी को बाहर रखना एक मुश्किल फैसला था।

गांगुली ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी भी- लेकिन क्योंकि आपने मुझे तीन ही खिलाड़ी चुनने को कहा है तो मैं राहुल द्रविड़ से काम चला लूंगा क्योंकि मुझे लगता है कि विकेटकीपर के रूप में उन्होंने काफी अच्छा काम किया।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

कतर के खिलाफ मुकाबला कठिन : स्टीमैक

दोहा,। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने कहा है कि कतर के खिलाफ होने वाला 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन है। स्टीमैक ने प्री प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हम लगातार मेहनत कर रहे है

इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुईं भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें

मुंबई, । भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें आज सुबह एक चार्टर विमान द्वारा इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर उक्त जानकारी दी। यह पहली बार है, जब भारत की

इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण : हरमनप्रीत कौर

मुंबई, । भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण है और उनकी टीम इसे लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि भारतीय महिला टीम ब्रिस्टल में