• dainik kshitij kiran

राष्ट्रीय हिन्दु सेना ने ताण्डव वेब सीरिज के विरोध में निर्माता निर्देशक का किया पुतला दहन

ताण्डव वेब सीरिज पर लगे तत्काल रोक निर्माता निर्देशक पर हो कार्यवाही-लोकेश राठौर


सीहोर। राष्ट्रीय हिनदु सेना के जिलाध्यक्ष लोकेश राठौर के नेतृत्व में स्थानीय कोतवाली चौराहे पर 'ताण्टव वेब सीरिज के द्वारा हिन्दु धर्म के देवी-देवताओं का अपमान एवं हिन्दुधर्म के अराध्य देव भगवान शिवजी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने पर उक्त वेब सीरिज को तत्काल बंद कराये जाने एवं इसके निर्माता, निर्देशक के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने के लिय पुतला दहन कर ज्ञापन सौंपकर राष्ट्रीय हिन्दू सेना मांग की है कि उक्त ताण्डव वेब सीरित पर तत्काल रोक लगवाई एवं इनके निर्माता, निर्देशकों पर दण्डात्मक कार्यवाही की जावे।

राष्ट्रीय हिन्दु सेना के जिलाध्यक्ष लोकेश राठौर ने इस मौके पर कहा कि आए दिन हिन्दू धर्म एवं देवी-देवताओं पर हंसी-मजाक के रूप में वेब सीरीज और फिल्में बनाई जा रही हैं। जिससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं।

तांडव वेब सीरित में भगवान राम और शिवजी पर अवैधानिक टिप्पणी की गई है जो फिल्म निर्माता-निर्देशक की घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करती है ।

इस अवसर पर उपस्तिजनों मे राष्ट्रीय हिन्दु सेना जिला अध्यक्ष लोकेश राठौर, सुजीत रैकवार, जितेन्द्र राजपूत, जितेन्द्र ठाकुर, योगेश यादव, शिवम राठौड़, निलेश्,ा कमलेश, दीपक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मारी, दो घायल

सीहोर। भोपाल-इंदौर हाईवे पर अंधाधुंध गति से दौड़ रही एक बेकाबू कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया