बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया, शराब पिलाई, मारपीट कर डाली एक करोड़ की अड़ी


भोपाल, (आरएनएस)। भोपाल पुलिस ने अपने एक पुलिस ऑफिसर की पत्नी पर केस दर्ज किया है। महिला ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने सीहोर के ठेकेदार को भोपाल बुलाया। शराब के नशे में धुत होने पर महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर ठेकेदार को जमकर धुना और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये की अड़ी डाल दी। ठेकेदार एक लाख रुपये ऑनलाइन पेमेंट एप के जरिए ट्रांसफर करने के बाद किसी तरह उनके चंगुल से छूटा। खजूरी सड़क थाना पुलिस ने दो महिलयों सहित चार लोगों पर मारपीट, अड़ीबाजी का केस दर्ज कर लिया है। भोपाल की खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक, चाणक्यपुरी (सीहोर) निवासी मुकेश वर्मा (46) ठेकेदार है। वह खुद को भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा का रिश्तेदार बताता है। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान बेतवा अपार्टमेंट में रहने वाली सोनाली दातरे से है। सोनाली पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारियों से जुड़ी हुई है। 16 नवम्बर (बुधवार) को सोनाली ने उसे बर्थडे पार्टी के बहाने कॉल कर न्यू मार्केट बुलाया। न्यू मार्केट में सोनाली के साथ उसकी सहेली आरती ठाकुर भी थी। हम तीनों ने खजूरी सड़क के आकृति एक्जोटिका में 2500 रुपए में एक मकान बुक किया। दोपहर में हम तीनों का शराब पार्टी का दौर शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक, मुकेश को इस दौरान जमकर शराब पिलाई गई। नशे में धुत होने के बाद सोनाली ने अपने 2 अन्य साथियों को बुलाकर मुकेश को बंधक बना लिया। शाम 7 बजे मुकेश का जब नशा उतरा तो दोनों लोग (नकाबपोश) उसे पीटने लगे। इसके बाद सोनाली ने कहा कि 1 करोड़ रुपए दो। तुम्हारा अश्लील वीडियो बना लिया है। पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल हो जाएगा। तुम पर रेप का मामला भी दर्ज कराऊंगी। सोनाली ने कॉन्ट्रैक्टर से मोबाइल छुड़ा लिया। पासवर्ड पूछकर फोन-पे के जरिए तीन बार में करीब 1 लाख 9 हजार रुपए ऑनलाइन अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। बाकी के रुपए देने की धमकी देकर कॉन्ट्रैक्टर को तीनों साथियों के साथ वहीं छोड़कर स्कॉर्पियो से चली गई। मुकेश ने डायल-100 पर फोन कर पुलिस को बुलाया। पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचा। इलाज कराने के बाद मुकेश ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि मुकेश की शिकायत पर सोनाली दातरे और आरती ठाकुर समेत 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना बुधवार की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकेश को बैरागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया। गुरुवार सुबह फिर सोनाली ने मुकेश को फोन कर रुपयों की डिमांड की। सोनाली ने रेप का केस दर्ज कराने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो सकी।

मुख्य आरोपी महिला सोनाती दातरे सीआईडी में पदस्थ रहे एसआई की पत्नी है। हालांकि लंबे समय से दोनों अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच विवाद है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ अपहरण, मारपीट जैसे कई प्रकरण दर्ज करा चुके हैं। सोनाली के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वहीं खजूरी पुलिस सीहोर सहित भोपाल के संभावित ठिकानों में सोनाली और आरती ठाकुर को तलाश रही है।

खजूरी थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि सोनाली की सहेली आरती ठाकुर भी पति से अलग रहती है। वह कोकता इलाके में रहती है। सोनाली रेप का केस दर्ज कराने थाने पहुंची थी। मामला संदिग्ध होने की वजह से उसका आवेदन नहीं लिया गया। पुलिस पर दबाव बनाने के लिए उसने सीएम हेल्पलाइन में इसकी शिकायत की थी।

0


0 views0 comments