• dainik kshitij kiran

जिला कलेक्टर अजय गुप्ता के निर्देश अनुसार नसरुल्लागंज तहसील में 4 दिन का लॉकडाउन

पहला दिन संपूर्ण लॉकडाउन सफल रहा


नसरुल्लागंज। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु तहसील को संपूर्ण लॉक डाउन किया गया है। लॉक डाउन में तहसील पुलिस एवं प्रशासन द्वारा जन-साधारण की सुविधा एवं संक्रमण से बचाव के लिए निम्नानुसार अपील की जाती है। इन दिनों क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा के चलते जिला कलेक्टर अजय गुप्ता ने क्षेत्र में लॉक डाउन लगाया है, जिसका असर देखने को मिला। क्षेत्रवासियों ने संक्रमण के चैन तोडऩे के लिए लाक डाउन किया।

कोरोना वायरस के खतरे एवं संक्रमण को देखते हुये लॉकडाउन के निर्देशों का पूर्णत: पालन करें। कृपया घर से बाहर न निकले अपने घरों में सुरक्षित रहे। अनावश्यक रूप से बाहर घूमते पाये जाने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध पुलिस एवं प्रशासन द्वारा सख्त कार्यवाही की जावेगी। लॉक डाउन के दौरान नसरुल्लागंज क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं के बाज़ार को अलग-अलग जोन में विभाजित किया गया है। कृपया सभी अपने ही जोन में निर्धारित समय सीमा में जाकर सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुए सामान क्रय करें. किसी भी जगह भीड़ एकत्रित न करें. दूध वितरण केन्द्र, सांची पार्लर तथा इनके परिवहन को छूट प्रदान की गई है। मोटर सायकल इत्यादि से दूध वितरण करने वालों को छूट प्रदान की गई है। दवाई की दुकानों को छूट प्रदान की गई हैं। दवाई लेने के लिये केवल एक ही व्यक्ति जाये। दवाई दुकानों पर भी सोशल डिस्टेन्स का नियम पालन करते हुए भीड़ एकत्रित न करें। आवश्यक वस्तु के आपूर्ति एवं वितरण करने वाले सभी वाहनों को परिवहन की छूट प्रदान की गई है। उन्हें किसी भी स्थान पर रोका नहीं जा रहा है। क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की किसी भी प्रकार से कमी नहीं है। पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता है और निरंतर आपूर्ति की जा रही है। अतएव अनावश्यक अफवाहों से ना डरे।


0 views0 comments

Recent Posts

See All

बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मारी, दो घायल

सीहोर। भोपाल-इंदौर हाईवे पर अंधाधुंध गति से दौड़ रही एक बेकाबू कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया