चार महीने में बनकर तैयार हो जाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर:शाह


नई दिल्ली (ए)। केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की एक चुनावी रैली में कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड निर्माण में मदद की। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य का विकास किया और नक्सलवाद को 20 फुट नीचे दफना दिया।

चुनावी रैली में शाह ने अयोध्या में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि चार महीने के भीतर अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

शाह ने दावा किया कि बीते 5 वर्षों में झारखंड में पीएम मोदी और रघुवर दास ने विकास का रास्ता प्रशस्त किया है। चुनावी रैली में गृहमंत्री ने कहा, श्पहले पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र में बिजली कभी कभार आती थी, आज मैं गारंटी से कहता हूं कि 16 से 22 घंटे बिजली पूरे क्षेत्र को मिलती है। 14 हजार 557 गांव में बिजली पहुंचाने का काम रघुवर दास और नरेन्द्र मोदीजी कि सरकार ने किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि इसके तहत संथाल परगना के 1 लाख 21 हजार परिवारों को आवास उपलब्ध करने का कार्य हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में झारखंड ने 14 में से 12 सीटें दी और संसद के पहले ही सत्र के अंदर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35। को उखाड़ फेंकने का काम मोदी सरकार ने कर दिया। आज जम्मू कश्मीर देश का अभिन्न अंग बन चुका है।

0 views0 comments