• dainik kshitij kiran

गुस्ताखी को लेकर संयुक्त रूप से राज्यपाल के नाम अतिरिक्त तहसीलदार को सौपा ज्ञापन


आष्टा। सुलतान उल हिंद बादशाह ए ंिहद सरकार ख्वाजा गरीब नवाज रहमतुल्लाहआलय की शान मे गुस्ताखी करनेवाले एक इलेक्ट्रानिक मीडया के एंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही को लेकर नियाजिया कमेटी द्वारा राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मंाग की। जिसमे लिखा है कि एक इलेक्ट्रानिक मीडिया के एंकर द्वारा हुजूर ख्वाजा गरीब नवाज के शान के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। जबकि ख्वाजा गरीब नवाज जिनकी दरगाह राजस्थान के अजमेर मे स्थित है जो मुस्लिम समुदाय के साथ साथ लगभग सभी देशवासीयो के लिए आस्था का केंद्र है। चैनल के एंकर द्वारा उनकी शान मे गुस्ताखी करके करोड़ो भारतीयो की आस्था के साथ धर्म की भावना को ठेस पहुचाई है। एंकर द्वारा सांप्रादायिक माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। वही कही न कही पत्रकारिता की गरीमा को भी ठेस पहुची है। जिस वक्त पर पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रही है। ऐसे मे एंकर द्वारा धार्मिक भावना को ठेस पहुचाने का कार्य किया गया है। सभी लोगो ने मांग की है कि एंकर के साथ साथ न्यूज चैनल के मालिक पर भी मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करे ताकि देशभर का शांति सौजन्य बना रहे। ज्ञापन सौपने वालो मे भैया मियां बब्बन भाई किला मौइन अली इसरार लाइनमैन रईस भाई मकसूद अहमद वाहिद अली अमीनउर्रहमान मदीनउर्रहमान यूनुस बाब अकील भाई आदि ने ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की।

जमीयत उलेमा हिंद ने की कार्यवाही की मांग

न्यूज चैनल के एंकर और सीईओ के खिलाफ जमीयतउलेमाहिंद ने हस्ताक्षर कर एक ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी और पुलिस अधीक्षक सीहोर को सौपते हुए कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन मे बताया कि न्यूज चैनल द्वारा अजमेर के ख्वाजा मोइनउद्दीन चिश्ती के खिलाफ टीवी शो मे अपमानजनक शब्दो का उपयोग किया है। इस प्रकार के शब्दो का जान बूझकर उपयोग किया ताकि भारत एवं पूरी दुनिया के करोड़ो अनुयाईयो की भावनाओ आहत हुई हैै। जिससे देश की सद्भावना को बिगाडऩे का प्रयास किया गया है। जबकि देश के बड़े बड़़े नेता सहित देश के लोग उक्त मजार पर चादर चढ़ाते है। वही मुस्लिम समाज का एक बड़ा मुकाम है। जिस पर मुस्लिम समाज सहित सभी धर्म के लोग अपनी आस्था लेकर जाते है। इसलिए तत्काल ऐसे न्यूज चैनल के एंकर और उसके सीईओ के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि दोबारा कोई ऐसी घटना न घटे। और न ही धर्म की आस्था पर चोट पहुचे। कार्यवाही करने की मांग करनेवालो मे जाहिद गुड्डू चांद मिया,इदरीस मंसूरी, निजामउद्दीन मुजफर खां शमीम अंसारी नवाब बेरी नईम भाई बबलू खां हैदर खान वाजिद खान इकबाल खान अब्दुल माजिद जुनैद असलम आदि लोगो ने ज्ञापन देकर कार्यवाही मांग की।

1 view0 comments

Recent Posts

See All

बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मारी, दो घायल

सीहोर। भोपाल-इंदौर हाईवे पर अंधाधुंध गति से दौड़ रही एक बेकाबू कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया