गंगूबाई काठियावाड़ी से जुड़ी इंट्रेस्टिंग खबर, आलिया भट्ट के साथ आएंगे रणवीर सिंह?


जब से यह अनाउंसमेंट हुआ है कि फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी बना रहे हैं, तभी से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था जिसने हर किसी को इम्प्रेस किया। यह पहला मौका है जब संजय और आलिया किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

बता दें, यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया च्ीन्स ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर बेस्ड है। लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में ऐक्टर रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। हालांकि, वह कैमियो रोल में होंगे लेकिन वह फिल्म के नरेटिव का अहम हिस्सा होगा।

सूत्र ने बताया, यह बेहद दमदार कैमियो होगा जिसके लिए संजय को रणवीर कभी ना नहीं कह सकते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और उनकी रणवीर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है क्योंकि पहले दोनों फिल्म गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में कोई वजह नहीं है कि रणवीर इस ऑफर को ठुकरा दें।

फिलहाल, इस मामले में ऑफिशल अनाउंसमेंट होना बाकी है। अगर रिपोर्ट सही होती है तो यह दूसरा मौका होगा कि जब रणवीर और आलिया किसी फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे।

यही नहीं, रणवीर और आलिया पीरियड ड्रामा तख्त में भी साथ नजर आएंगे। करण जौहर की इस मल्टीस्टारर फिल्म में विकी कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

0 views0 comments