गुजरात विधानसभा चुनाव में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे : अमित शाह


नई दिल्ली, (आरएनएस)। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह द्वारा घाटलोडिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल के नामांकन दाखिल करने से पूर्व आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को अभूतपूर्व विजय प्राप्त होगी।

गुजरात में 1995 से 2022 तक के भाजपा शासन ने पूरे देश के लोकतांत्रिक इतिहास में कल्याणकारी शासन का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात की डबल इंजन वाली भाजपा सरकार ने ऐसी कार्यसंस्कृति बनाई है जहाँ राज्य का प्रत्येक व्यक्ति आत्मनिर्भर बने और सभी सरकारी सुविधाएं उसके द्वार पर उपलब्ध हों। अमित शाह ने कहा कि घाटलोडिया की जनता प्रचंड बहुमत के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल जी की जीत सुनिश्चित करें उनकी जबर्दस्त जीत गुजरात से शुरू हुई भारत की विकास यात्रा का प्रमाणपत्र होगी। कांग्रेस झूठा प्रचार कर रही है कि कांग्रेस के काम बोल रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि गुजरात में 27 साल से लगातार जनता के स्नेह और आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। केंद्र में कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण देश वैश्विक प्रतिस्पर्धा में सदैव पीछे ही रहा।अमित शाह ने कहा किकांग्रेस ने आजादी से लेकर अब तक जनता को गुमराह किया है। कांग्रेस ने गरीबों को गरीब बनाए रखने की राजनीति की। कांग्रेस ने कभी भी गरीबों, किसानों, पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों और महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए कुछ भी नहीं किया।

गुजरात के साथ भी कांग्रेस की केंद्र सरकारों ने हमेशा दोहरा रवैया अपनाया।कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति के लिए धर्म और जाति के नाम पर देश को खोखला करके केवल और केवल देश की एकता और अखंडता को नष्ट करने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में भयमुक्त शासन दिया है। गुजरात में आज कर्फ्यू गुजरे जमाने की बात बन गई है। आज गुजरात में कोई कंकर फेंकने की भी हिम्मत नहीं कर सकती है। अमित शाह ने कहा कि अगर आज पूरे देश में शिक्षा का आदर्श मॉडल देखना है तो गुजरात में है। इसी तरह स्वास्थ्य, पंचायती राज और इंफ्रास्ट्रक्चर का आदर्श मॉडल भी गुजरात का ही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात के विकास की अविरत यात्रा जारी है।गुजरात के लोगों ने पूरे देश के लोगों को रास्ता दिखाया है सुरक्षा, शांति और विकास कैसे हासिल किया जाता है। कोंग्रेस आज फिर नए साजबाज के साथ आ गयी है और वह समाज को गुमराह करने के तमाम हथकंडे अपना रही है हालांकि गुजरात की जनता उनकी किसी साजिश को सफल नहीं होने देगी। गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित भाई शाह की उपस्थिति में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधीनगर लोकसभा में शामिल घाटलोडिया विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधान सभा चुनाव हेतु अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद के प्रभात चौक में एक भव्य रोड शो किया।

1 view0 comments