खलनायक के सीक्वल के सवाल पर, माधुरी ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब


लॉकडाउन से पहले फिल्ममेकर सुभाष घई ने बड़ा ऐलान किया था और संजय दत्त व माधुरी दीक्षित स्टारर हिट फिल्म खलनायक के सीच्ल की बात कही थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अपनी इस फिल्म के सीच्ल के बारे में माधुरी को कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि, बता दें कि माधुरी के पॉप्युलर गाने चोली के पीछे वाली फिल्म खलनायक के सीच्ल को लेकर फैन्स को उम्मीद है कि इस फिल्म में भी उनकी यह फेवरेट ऐक्ट्रेस नजर आएंगी।

माधुरी दीक्षित ने फिल्म के सीच्ल को लेकर कहा- यह तो मेरे लिए खबर है, मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं और यह एक सरप्राइज ही है मेरे लिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस फिल्म का भी हिस्सा बनना चाहेंगी? तो जवाब में उन्होंने कहा-यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है कि वे किस तरह की प्लानिंग कर रहे हैं, कहां शूट करना चाह रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म के रीमेक के बारे में सोचा ही नहीं है। उन्होंने बताया, लॉकडाउन के बाद मैं डांस दीवाने और नेटफ्लिक्स से जुड़े अपने प्रॉजेक्ट्स का काम शुरू करूंगी।

बताया जा रहा है कि सुभाई घई अपनी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक खलनायक के सीच्ल पर काम कर रहे हैं और साथ ही में कालीचरण का रीमेक बनाने की भी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया था कि खलनायक के सीच्ल के लिए उनके पास दो स्क्रिप्ट हैं और पिछले कई महीनों से वह कंटेट क्रिएट करने पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा यह भी गया है कि सीच्ल में दिखाया जाएगा कि क्रिमिनल बल्लू (संजय दत्त) का किरदार जेल से बाहर आता है।

0 views0 comments