किसी भी व्यक्ति को आपको बाहरी कहने की हिम्मत न करने दें: अमित साध


अमित साध एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बिना किसी खूनी रिश्ते या इंडस्ट्री कनेक्शन के साथ काम किया है। फिर भी वह खुद को बाहरी कहने के लिए तैयार नहीं हैं।

अमित साध ने बताया, मैं अपने आप को बाहरी व्यक्ति नहीं मानता। मैं भारत की सुरक्षित सीमाओं के अंदर रहता हूं। इन सीमाओं के अंदर रहने वाला हर व्यक्ति इनसाइडर है। आप किसी भी व्यक्ति को आपको बाहरी व्यक्ति कहने की हिम्मत न करने दें।

उन्होंने आगे कहा, किसी भी उम्र में बड़े या शक्तिशाली व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वे अपने से छोटे या उनसे कम पॉवरफुल व्यक्ति को बाहरी न महसूस होने दें। मैं आशा करता हूं कि जब तक मैं इस उद्योग में हूं, मैं इस बाहरी-अंदरूनी विवाद को रोक सकूं।

अमित ने 2002 में एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में शुरूआत की थी और बाद में 2010 में फिल्म फूंक 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने काई पो चे, गुड्डू रंगीला, सुल्तान, रनिंग शादी, गोल्ड और सुपर 30 जैसी फिल्मों में काम किया है।

फिलहाल, अमित क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद के दूसरे सीजन के लिए तैयार हैं। इसका शीर्षक ब्रीद: इन द शैडो है। यह एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई से स्ट्रीम होने वाली है।

0 views0 comments