किसी भी मैदान पर सिक्स लगाने में सक्षम हूं : शिवम दुबे


तिरूवनंतपुरम । वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर शिवम दुबे को यकीन है कि वह दुनिया के किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकते हैं। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजे गए दुबे ने 30 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। भारत हालांकि दूसरा मैच 8 विकेट से हार गया और सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है।

दुबे ने मैच के बाद कहा, 'यह मैदान बड़ा था लेकिन मैं किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकता हूं। आपने आज देखा और मैं कहीं भी इसमें सक्षम हूं। भारत ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 7 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया जिसके बाद विंडीज टीम ने 2 विकेट पर 173 रन बनाकर 18.3 ओवर में ही मैच जीत लिया।

जब शिवम अपनी टाइमिंग को लेकर जूझ रहे थे तब उपकप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें संयम के साथ खेलने की सलाह दी। दुबे ने कहा, 'तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिलना मेरे लिए बड़ी बात है। मुझ पर निश्चित तौर पर दबाव था। इसके बाद रोहित भाई ने मेरी मदद की और कहा कि संयम के साथ अपनी ताकत पर खेलो। मुझे एक सीनियर खिलाड़ी से उसी तरह की प्रेरणा की जरूरत थी। उसके बाद मैने छक्का लगाया और फिर सहज होकर खेला।

0 views0 comments