किसी और ऐक्ट्रेस को हटाकर आलिया भट्ट को मिली थी डियर जि़ंदगी


आलिया भट्ट बॉलिवुड की उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें पर्दे पर उनके अब तक के किरदारों में दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है। फिर चाहे उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर हो या फिर हाईवे, राजी या उड़ता पंजाब जैसी फिल्में। जहां एक तरफ नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को लेकर आलिया भट्ट इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं वहीं उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म डियर जि़ंदगी में किसी और ऐक्ट्रेस से खुद को रिप्लेस किए जाने को लेकर बातें कर रही हैं।

इस इंटरव्यू में आलिया से सवाल किया गया कि फिल्म डियर जिंदगी के लिए किसी और ऐक्ट्रेस को चुना गया था, जिसके बाद शाहरुख खान और करण जौहर ने डायरेक्टर गौरी शिंदे को कन्विंस किया कि वह ऐक्ट्रेस इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से उतनी यंग नहीं दिखेंगी। इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने भी स्वीकारा था कि इस फिल्म के लिए किसी और ऐक्ट्रेस का सिलेक्शन हुआ था।

आलिया ने सवाल के जवाब में कहा था, इस बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन यह मालूम है कि फिल्म में पहले किसी और को लिया गया था और इसके बाद मुझे लेकर बातें हुईं...मैं इतना ही जानती हूं। आलिया ने कहा कि हो सकता है कि उस वक्त मैं ज्यादा यंग रही होउंगी। वैसे बता दें कि फिल्म जब बन रही थी उस वक्त ऐसी चर्चा रही थी कि पहले फिल्म में कटरीना कैफ को लिया गया था और इस रोल में आलिया भट्ट को लेकर शाहरुख और करण जौहर ने डायरेक्टर को कन्विंस कर लिया था।

इसी वीडियो में आलिया ने यह भी कहा है कि उन्होंने कलंक के डायरेक्टर आभिषेक वर्मा को फोन लगाकर कहा था कि यदि उन्होंने अपनी फिल्म कलंक में रोल के लिए उन्हें ध्यान में नहीं रखा तो उन्हें काफी बुरा लगेगा।

0 views0 comments