क्रिकेटर जेमिमा मुझे मेरे कम उम्र के दिनों की याद दिलाती हैं : आहना


भिनेत्री आहाना कुमरा अपने एक आगामी नॉन-फिक्शन शो के चलते भारतीय क्रिकेट टीम की कई महिला खिलाडिय़ों से मिलीं और उनका कहना है कि मुंबई महिला क्रिकेट टीम की मशहूर खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिक्स उन्हें उनके कम उम्र की याद दिलाती हैं।

आहाना ने कहा, मैं कलर मी ब्लू नामक एक दिलचस्प शो की शूटिंग कर रही थी, जिसके तहत मुझे महिला क्रिकेटरों संग बात करनी पड़ी। शो के शूटिंग के चलते मुझे भारत भर में सैर करनी पड़ी। हम हमनप्रीत (कौर, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान) के साथ शूटिंग करने के लिए मोगा गए, झूलन गोस्वामी से मिलने के लिए मैं कोलकाता गई, स्मृति मंदाना से मिलने के लिए सांगली गई। इसके बाद जिसके साथ मेरी मुलाकात होनी थी, वह जेमिमा रोड्रिक्स थीं। मुझसे उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार था। वह बेहद ही जिंदादिल हैं, जो कुछ हद तक मुझसे मिलती है। वह मुझे मेरे कम उम्र के दिनों की याद दिलाती हैं। लॉकडाउन के खत्म हो जाने के बाद हम शूटिंग शुरू करेंगे और मैं उनसे जाकर मिलूंगी।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करती हुईं आहना कहती हैं, विद्युत जामवाल के साथ खुदा हाफिज नामक मेरी एक फिल्म आने वाली है। मैं एक अरब एजेंट का किरदार निभा रही हूं। इसमें काफी कुछ हैं जैसे कि खूब सारा एक्शन, हिजाब पहनना, अरबी में बोलना इत्यादि। यह बेहद रोमांचकर है। इसके अलावा एक और इंडी फिल्म है, जिसका शीर्षक हाउ टू किल योर हसबैंड है, जिसकी शूटिंग हमने पिछले साल ब्रिटेन में की। यह जिंदगी के पहलुओं पर आधारित है। उम्मीद करती हूं कि यह भी रिलीज हो जाएगी।

1 view0 comments