कियारा आडवाणी लस्ट स्टोरीज से पहले गूगल से लिया था सेक्स टॉयज का ज्ञान


बॉलिवुड में तेजी से सफलता चढऩे वाली हिरोइनों की बात करें तो आज के दौर में उसमें कियारा आडवाणी को जरूर शामिल किया जाएगा। कियारा ने साल 2014 में फिल्म फगली से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म फ्लॉप थी और कियारा पर किसी का ध्यान नहीं गया। इसके बाद कियारा ने साल 2016 में आई एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में साक्षी रावत का किरदार निभाया जिससे लोगों ने पहली बार कियारा पर थोड़ा ध्यान दिया।

साल 2018 में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 4 कहानियों की एक सीरीज लस्ट स्टोरीज रिलीज की गई थी। इसे काफी पसंद किया गया था। इनमें से एक कहानी करण जौहर ने डायरेक्ट की थी और इसमें लीड रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था। कहानी में कियारा का कैरक्टर काफी बोल्ड दिखाया गया था लेकिन फिर भी कियारा ने इसे बेहद संजीदगी से निभाया था।

लस्ट स्टोरीज दरअसल फीमेल सेक्शुऐलिटी पर बनी थी। फिल्म में कियारा का किरदार एक ऐसी महिला का था जो सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना चाहती है। इस किरदार से बात करते हुए कियारा ने मीडिया को बताया था कि वह इस बोल्ड सीन के शूट होने से एक रात पहले काफी नर्वस थीं। उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी इसलिए उन्होंने वाइब्रेटर जैसे सेक्स टॉयज के बारे में गूगल पर सर्च किया था। बाद में किसी तरह उन्होंने वह सीन निभाया लेकिन उम्मीद से ज्यादा उसे पसंद किया गया था।

वैसे भले ही लस्ट स्टोरीज की कहानियों और किरदारों को बोल्ड बताया जाता है लेकिन कियारा के इस बोल्ड किरदार को परिवार के लोगों ने काफी पसंद किया था। कियारा ने बताया था कि जब यह सीरीज रिलीज होने जा रही थी तब उनकी दादी भी उनके साथ ही रहती थीं। उनकी दादी और पैरंट्स ने यह सीरीज देखी थी और उन्हें कियारा का यह किरदार और उसकी ऐक्टिंग काफी पसंद आई थी।

कियारा के पास इस समय बॉलिवुड में काफी काम है। कबीर सिंह के सफल होने के बाद उनकी पिछली फिल्म गुड न्यूज भी काफी पसंद की गई थी। अब जल्द ही कियारा की अगली फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल निभाने जा रहे हैं। इसके अलावा कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक शेरशाह में भी काम कर रही हैं। साथ ही कियारा इंदू की जवानी में लीड रोल में और भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ भी दिखाई देंगी।

0 views0 comments