कियारा आडवाणी नहीं बल्कि सई मांजरेकर संग जमेगी महेश बाबू की जोड़ी?


तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के फैन्स अब पूरे इंडिया में हैं। हिंदी में उनकी डब फिल्में आने के बाद उत्तर भारत में भी उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। महेश बाबू की फिल्म भारत अणे नेनू को हिंदी में डैशिंग सीएम भारत के नाम रिलीज किया गया था। यह फिल्म हिंदी में काफी पॉप्युलर हुई और फिल्म में महेश और कियारा आडवाणी की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। जाहिर है कि फैन्स इनकी जोड़ी को एक बार फिर देखना चाहेंगे लेकिन खबर कुछ और ही आ रही है।

महेश बाबू की आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाता के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसमें कियारा आडवाणी एक बार फिर उनके साथ दिखाई देंगी। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए दबंग 3 से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस सई मांजरेकर को लिया जा सकता है। मेकर्स सई से इस बारे में संपर्क भी कर चुके हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि कियारा के पास इस फिल्म के लिए डेट्स ही नहीं थीं जिसके बाद सई मांजरेकर से संपर्क किया गया।

वैसे ऐसा भी माना जा रहा है कि फिल्म में अगर सई ने काम नहीं किया तो पूजा हेगड़े को भी लिया जा सकता है। यह सुपरस्टरार महेश की 27वीं फिल्म होगी जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि महेश के साथ इसमें हिरोइन कौन होंगी। माना जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। वैसे बता दें कि महेश ने बाहुबली सीरीज के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म भी साइन की है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।

0 views0 comments