कॉप अवतार में दिखाई दीं अनुष्का शर्मा



बॉलिवुड ऐक्ट्रेसअनुष्का शर्मा अक्सर अपने फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं। उन्होंने अलग-अलग तरह के कठिन कैरक्टर फिल्मों निभाए हैं। जहां उन्होंने फिल्म परी में एक युवा लड़की और खून की प्यासी चुड़ैल का किरदार निभाया था वहीं फिल्म सुई धागा में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाई थी।

पिछले काफी समय से ऑडियंस अनुष्का को पर्दे पर देखना चाहते हैं और अब एक नए रूप में अनुष्का फैन्स के सामने आई हैं। दरअसल अनुष्का हाल में एक पुलिस अधिकारी के गेटअप में दिखाई दीं। दरअसल उन्होंने यह लुक उनके आने वाले एक विज्ञापन के लिए लिया है। एक सूत्र ने बताया कि विज्ञापन में वह एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक घर में रेड करती दिखाई देंगी। यह एक मजेदार विज्ञापन होगा जिसमें उनकी कॉमिक टाइमिंग भी दिखाई देगी। दावा किया जा रहा है कि इस विज्ञापन से अनुष्का एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीत लेंगी। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनुष्का को पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। हालांकि इस फिल्म की असफलता के बाद अनुष्का किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं और फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही अनुष्का अपनी अगली फिल्म साइन करेंगी।



0 views0 comments

Recent Posts

See All

नई दिल्ली (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 36वें नेशनल गेम्स का उद्घाटन गुरुवार को गुजरात में किया। इस प्रतिष्ठित गेम्स का आयोजन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जा रहा है। गुजरात में पहली बार नेश