काजोल की बहन तनीषा फिल्म खबीस के साथ करेंगी कमबैक


टीवी रिएसिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी बहुत जल्द एक फिल्म के जरिए एक्टिंग में वापसी करने वाली है. रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री लंबे समय से रुपहले पर्दे से दूर हैं. मगर एक बार फिर उन्होंने फिल्मों की तरफ उनका रुख करना किया है. यह खबर उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं हैं. अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने अपनी अगली फिल्म के बारे में लोगों के बीच शेयर किया है.

तनीषा ने खुलासा किया कि वह बहुच जल्द फिल्म खबीस के साथ वापसी करने वाली हैं. अपनी फिल्म के बारे में जानकारी देते तनीषा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अपनी अगली फिल्म खबीस का ऐलान करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं, जो थ्रिलर की एक नई विधा है.

इस फिल्म को निर्देशक सरीम मोमीन की तरफ से निर्देशित किया जा रहा है. फिल्म में काम करने वाले अन्य कलाकारों की बात करें तो अभिनेता सिंद्धांत कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.

बिग बॉस में नजर आने के बाद तनीषा फिल्मों और टीवी शोज से दूर ही नजर आईं मगर अब एक के बाद एक अभिनेत्री लागातार फिल्में करने का प्लान बनाया है. फिल्म खबीस के अलावा तनीषा कोड नेम अब्दुल में भी नजर आएंगी जिसकी कहानी रॉ को मिले सीक्रेट मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है.

तनीषा मुखर्जी की पहली फिल्म की बात करें तो उन्होंने यश राज फिल्म्स के बैनर तले आई फिल्म नील एन निकी से अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, दर्शकों का सर्थन हासिल नहीं हुआ लेकिन तनीषा अपना नाम बनाने में कामयाब रहीं.

0 views0 comments