कोहली ने रुतुराज गायकवाड़ के साथ की बातचीत, बढ़ाया हौसला

मुंबई, (ए)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के साथ बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया। मंगलवार को यहां डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में सीएसके और आरसीबी के बीच मैच खेला गया। जिसमें सीएसके ने सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए आरसीबी को 23 रन से हराया।सीएसके के सलामी बल्लेबाज गायकवाड़, जो आईपीएल 2021 में कुल 635 रन के साथ ऑरेंज कैप धारक थे, इस साल अच्छे फॉर्म में नहीं रहे हैं। आईपीएल 2022 के 5 मैचों में गायकवाड़ सिर्फ 35 रन ही दे बना पाए हैं।

सीएसके के मैच जीतने के बाद कोहली गायकवाड़ के साथ बातचीत कर रहे थे और उनका हौसला बढ़ा रहे थे। कोहली का गायकवाड़ से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, हर कोई कोहली के हावभाव से खुश था।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में सीएसके ने शिवम दुबे (नाबाद 95) और रॉबिन उथप्पा (88) के बीच तीसरे विकेट के लिए की गई शानदार 165 रनों की साझेदारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 193 रन ही बना सकी। आरसीबी की तरफ से शाहबाज नदीम ने 41, और सुयश प्रभुदेसाई व दिनेश कार्तिक ने 34-34 रनों की पारी खेली। सीएसके के लिए महेश थीक्षाना ने 4 और कप्तान रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए। आईपीएल 2022 में पांच मैचों के बाद सीएसके की यह पहली जीत है जबकि आरसीबी की यह दूसरी हार है।


0 views0 comments