कोरोना की चपेट में आईं सोनिया गांधी, बैठकों में शामिल रहे कई नेता भी संक्रमित


नई दिल्ली (आरएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो गई हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं के भी संक्रमित होने की खबर है। खास बात है कि मई में वह राजस्थान के उदयपुर में आयोजित चिंतन शिविर में शामिल हुई थीं। उस कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं ने शिरकत की थी।कांग्रेस नेता रणदीव सुरजेवाला का कहना है कि बीते हफ्ते सोनिया गांधी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रही थीं। बुधवार शाम को वह कोविड-19 पॉजिटिव आई हैं। खबर है कि उन्हें बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे थे और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।


उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ कोविड से संक्रमित हुए हैं। कांग्रेस नेता ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने की तारीख वही रहेगी। ईडी ने सोनिया को 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है।

बता दें कि सोनिया गांधी पहले भी फेफड़ों में संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं। साल 2014 में उन्हें राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उस दौरान कहा जा रहा था कि कांग्रेस नेता को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

00

0 views0 comments