करीना कपूर ने भाइयों के साथ होने वाली भाभियों को भी बांधी राखी


राखी का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में आम बहनों की तरह बॉलीवुड बहनें भी अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए निकली हुई हैं। ऐसा ही हमें कुछ कपूर खानदान की लाडली यानी करीना कपूर खान के साथ भी देखने को मिला जब वह अपने भाइयों के साथ होने वाली भाभियों को राखी बांधने के लिए स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें अरमान जैन से लेकर आदर जैन और रणबीर कपूर के साथ-साथ रिद्धिमा कपूर साहनी भी दिखाई दे रही हैं। हालांकि, जब हमने इस तस्वीर पर गौर फरमाया तो हमें पता चला कि राखी के वक्त करीना के भाई ही नहीं बल्कि उनकी वाली भाभियां यानी आलिया भट्ट और तारा सुतरिया भी इस दौरान मौजूद थीं, जो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थीं।

बात करें करीना कपूर खान की तो उन्होंने रक्षाबंधन के लिए एक खूबसूरत मस्टर्ड कलर का प्लाजो सूट चुना था, जिसे उन्होंने नो एक्सेसरीज लुक के साथ कम्पलीट किया था। यही नहीं, बात करें बेबो की मेकअप की तो उन्होंने राखी के त्योहार को ध्यान में रखते हुए अपने इस ड्रेसिंग स्टाइल को मिनिमल मेकअप के साथ मेसी बन और मैरून बिंदी से स्टाइल किया था।

वहीं इस दौरान एक्ट्रेस तारा सुतरिया वाइट कलर के मोनोटोन ऑउटफिट में दिखाई दीं, जिसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को अट्रैक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट भी हर बार की तरफ काफी खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने इस लंच पार्टी के लिए प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ था, जिसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बाल उन पर काफी जंच रहे थे।

1 view0 comments