करण बूलानी के निर्देशन की पहली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

पिछले कुछ सालों में भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। मौजूदा दौर में भी उनके खाते में कई फिल्में जुड़ी हैं। अब एक और नई फिल्म के साथ इस अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। खबरों की मानें तो वह फिल्ममेकर करण बूलानी के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में दिखेंगी। कहा जा रहा है कि यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि फिल्ममेकर बूलानी की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में उपस्थिति दर्ज कराएंगी। एक सूत्र ने कहा, शीर्षक में कमिंग शब्द का एक अलग अर्थ है और शीर्षक से ही पता चलता है कि यह एक और सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण रिया कपूर ने अपने बैनर तले किया है और स्टूडियो पार्टनर के रूप में शामिल होने के लिए एक प्रमुख निर्माता के साथ बातचीत चल रही है।

ऐसी चर्चा है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो चुकी है। इस महीने के अंत तक इसकी शूटिंग पूरी हो सकती है। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। एक सूत्र ने बताया, फिल्म अगले कुछ महीनों में रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। शूटिंग पूरी होने के बाद टाइटल और स्टारकास्ट के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

कहा जा रहा है कि अभिनेता अनिल कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि बूलानी अभिनेता अनिल की बेटी रिया कपूर के पति हैं। बूलानी ने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। उन्होंने 500 से ज्यादा ऐड फिल्में बनाई हैं। वह रिया के प्रोडक्शन की फिल्म आयशा और करण जौहर की वेक अप सिड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

भूमि हाल में बधाई दो में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखी हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल नहीं कर पाई। वह राजकुमार के साथ फिल्म भीड़ में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा भूमि, अर्जुन कपूर की फिल्म लेडी किलर में नजर आएंगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म अफवाह में भी उनके दिखने की खबर सामने आ चुकी है। करण जौहर की तख्त और गोविंदा नाम मेरा के साथ उनका नाम जुड़ा है।

एक्टिंग के अलावा भूमि जलवायु परिवर्तन के मुद्दे को लेकर काम कर रही हैं। इसके लिए उन्हें वैश्विक स्तर पर पहचान भी मिल चुकी है। हाल में उन्हें जलवायु परिवर्तन को लेकर हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच देने का आमंत्रण भी मिला।



००


0 views0 comments