करण जौहर के साथ इस जॉनर की फिल्म करना चाहती हैं कियारा आडवाणी


करण जौहर के प्रॉडक्शन की फिल्म कलंक में कियारा आडवाणी ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी और एक गाने में दिखाई दी थीं। अब कियारा धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी। कियारा का कहना है कि वह करण जौहर को अपना मेंटॉर मानती हैं और खुद को खुशनसीब मानती हैं कि वह करण के प्रॉडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म शेरशाह में भी काम कर रही हैं। यह फिल्म करगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन रही है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे।

करण के साथ काम करने के बारे में कियारा ने कहा, मैं खुशनसीब हूं कि मैं धर्मा प्रॉडक्शन के साथ काम कर रहा हूं। मैं इन सभी फिल्मों में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इनमें से हर फिल्म अपने आप में खास है और मेरे दिल के काफी करीब है। मैं खुशनसीब हूं कि करण मुझ पर इतना भरोसा जताते हैं।

कियारा का मानना है कि करण कॉमिडी में काफी अच्छे हैं। उन्होंने कहा, वह कॉमिडी में काफी अच्छे हैं और मैं उनसे कहती रहती हूं कि तख्त को पूरा करने के बाद प्लीज एक कॉमिडी फिल्म बनाइये। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह कॉमिडी फिल्म बनाएंगे और उसमें मुझे कास्ट करेंगे।

वैसे कियारा की आने वाली फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा के अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


0 views0 comments