कमिंस से इस तरह के पारी की उम्मीद नहीं थी : रोहित शर्मा

पुणे, ,(आरएनएस)। हरफनमौला खिलाड़ी पैट कमिंस द्वारा 15 गेंदों में बनाए गए आतिशी 56 रनों बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने बुधवार को मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया। कमिंस की इस पारी पर हैरानी जताते हुए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कि उन्होंने कमिंस से इस तरह के पारी की उम्मीद नहीं थी।

मैच के बाद रोहित ने कहा, कमिंस से कभी उम्मीद नहीं की थी कि वह आएंगे और इस तरह खेलेंगे। जिस तरह से उन्होंने खेला वह काफी शानदार था और आश्चर्य कर देने वाला था। मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी धीमी रही और उसने पावरप्ले के पहले छह ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर केवल 35 रन बनाए। पांच बार की चैंपियन मुंबऊ ने 16 ओवरों में 3 विकेट पर 98 रन बनाए और अंतिम चार ओवरों में किरोन पोलार्ड के 5 गेंदों में बनाए गए 22 रनों की आक्रामक पारी की बदौलत 63 रन बनाकर मुंबई की टीम 20 ओवरों में 161 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

रोहित शर्मा ने कहा, बल्ले से हमने अच्छी शुरुआत नहीं की। आखिरी चार ओवरों में 160 से अधिक रन बनाना एक शानदार प्रयास था।

15 ओवर के अंत तक, कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच ओवर में 35 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन कमिंस ने डेनियल सैम्स के एक ओवर में 35 रन जडक़र अपनी टीम को चार ओवर शेष रहते जीत दिला दी। रोहित ने कहा, हमारे पास 15वें ओवर तक खेल था, लेकिन कमिंस जिस तरह से खेले, वह अविश्वसनीय था। हमने सोचा कि हम उन्हें आउट कर सकते हैं।

लेकिन आखिरी कुछ ओवरों जिस तरह से निकले, उसे पचा पाना मुश्किल होगा।"

मुंबई इंडियंस की केकेआर के खिलाफ पांच विकेट से हार इस सीजन में इतने ही मैचों में उनकी तीसरी हार थी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की नजर अब शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज करने पर होगी।


0 views0 comments