कपड़ों को लेकर सोनम कपूर पर गुस्सा हुई थी एक बड़ी ऐक्ट्रेस


ऐक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन के लिए जानी जाती हैं। उन्हें एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री में फैशन ट्रेंड सेटर के रूप में भी जाना जाता है। यह नाम उन्हें इसलिए भी दिया गया है क्योंकि जब भी कोई नया स्टाइल या ट्रेंड आता है, तो ज्यादातर बार सोनम ही उसे सबसे पहले फॉलो करती नजर आती हैं। वह विदेश में भी चल रहे स्टाइल ट्रेंड्स को क्लोजली फॉलो करती हैं। हालांकि, उनकी इस खासियत ने उन्हें कई बार दूसरी ऐक्ट्रेसेस से खरी-खोटी भी सुनवाई।

सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह हमेशा नए और बेहतर स्टाइल में नजर आती हैं, जो उन्हें ट्रेंड सेटर बना देता है। इस वजह से कई ऐक्ट्रेसेस उन्हें स्टाइल में बढ़े कॉम्पिटिशन के लिए दोषी मानती हैं। कई ऐक्ट्रेसेस मुझे दोष देती हैं और खरी-खोटी सुनाती हैं। मुझे याद है कि एक बार एक बड़ी अदाकारा ने मुझसे कहा था कि सोनम तुमने आखिर ऐसा क्यों किया? क्या तुम्हें अंदाजा भी है कि मुझे अपनी स्टाइलिस्ट को कितना बड़ा अमाउंट देना पड़ रहा है?

सोनम ने बताया था कि बात जब फैशन की हो, तो या तो उनकी बहन या फिर वह खुद अपने कपड़े और स्टाइल को सिलेक्ट करती हैं। इस वजह से उन्हें अलग से स्टाइलिस्ट पर कोई पैसे खर्च नहीं करने पड़ते हैं। सोनम का मानना है कि जो जैसा है उसे वैसा ही रहना चाहिए और उसी के मुताबिक, चीजों का चुनाव करना चाहिए।

ऐक्ट्रेस ने यह भी जाहिर किया था कि उन्हें फैशनिस्टा कहलाया जाना पसंद नहीं हैं। इसकी जगह वह स्टाइलिश कहलाना पसंद करती हैं। उनका मानना है कि वह फैशनिस्टा नहीं, बल्कि ऐसी शख्स हैं, जिसे स्टाइल में रहना पसंद है।

0 views0 comments