कनिका निकली चोर...चुरा लिया पाकिस्तानी सिंगर का गाना, पोस्ट हो रही वायरल

इंडिया म्यूजिक इंडस्ट्री ने कई ऐसे गाने दिए है जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. बॉलीवुड की मूवीज से लेकर अलग-अलग आर्टिस्ट की एलबम्स तक में हमने ऐसे बेहतरीन गानों को सुना है कि चाहकर भी उन्हें कभी भूला भी नहीं जा सकता है. लेकिन ऐसा भी कई बार हुआ है जब आर्टिस्ट्स पर दूसरों के काम को चुराने या कॉपी करने का आरोप लगाया गया हो. अब ऐसा ही एक इल्जाम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर लगा दिया गया है.

कनिका कपूर ने बूहे बारियां नाम का एक गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में ऑरेंज ड्रेस में कनिका दिखाई दे रही है और अपनी जबरदस्त आवाज में गाना गाती हुई दिखाई दे रही है. यूं तो उनके गाने को तारीफें भी मिलने लगी है. लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने नोटिस किया कि कनिका का यह नया गाना इससे पहले भी सुन चुके है. इसके बाद कुछ यूजर्स ने पता लगाने के उपरांत उनके पोस्ट पर कमेंट कर कहा है कि यह गाना असल में पाकिस्तानी सिंगर हदीका कियानी के द्वारा गाया गया है.

पाकिस्तानी सिंगर ने लताड़ा: हदीका कियानी को इस गाने के बारे में जब पता चला तो वह चुप नहीं बैठ पाई है. हदीका ने कनिका कपूर को इंस्टाग्राम पर लताड़ भी लगा दी है . उन्होंने गाने की तस्वीर को साझा करते हुए बताया है कि उनके पास इसके सभी राइट्स हैं और गाने को कनिका और उनकी टीम से चुरा लिया है. इसके साथ-साथ हदीका ने अपने फैंस के सपोर्ट लिए उन्हें शुक्रिया भी बोला है. पाकिस्तानी सिंगर हदीका कियानी ने गाने के बारे में लिख दिया है कि एक और दिन और मेरी मां के लिखे गाने का एक और बेशर्म वर्जन. इसके लिए किसी ने मेरी इजाजत नहीं ली. किसी ने मुझे इसकी कीमत नहीं दी. उन्होंने बस मेरी मां के लिखे और मेरे रिकॉर्ड किए इस गाने को उठाया और अपने लिए आसानी से पैसा कमाने का जरिया बना लिया।

00


0 views0 comments