कटरीना कैफ को एक था टाइगर की शूटिंग की आई याद, शेयर की तस्वीर


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ करीब एक साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और उनके फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। वह आखिरी बार बीते साल 2019 में फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई। हालांकि कटरीना कैफ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

कटरीना कैफ इस समय अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ समय बिता रही हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं। अब उन्हें अपनी फिल्म एक था टाइगर के दिनों की याद आ रही है। ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर करिश्मा कोहली के साथ की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कटरीना कैफ और करिश्मा कोहली एक साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं। यह तस्वीर क्यूबा में फिल्म शूटिंग के दौरान की है।

बताते चलें कि 2012 में आई सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर एक था टाइगर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया था। फिल्म में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे। 24 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते टाल दिया गया था। अभी इसकी अगली रिलीज डेट सामने आई हैं।

0 views0 comments