ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा


ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सूइसाइड की खबर से हर किसी को तगड़ा झटका लगा है। वह आने वाले समय में फिल्म कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्म दिल बेचारा में नजर आने वाले थे। इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया था।

बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा नुकसान हुआ। इस वजह से अब कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। आने वाले समय में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया समेत 8 बड़ी फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही हैं। इनमें से एक सुशांत की दिल बेचारा भी है।

बता दें, दिल बेचारा में सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं। पहले यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होनी थी। इसके बाद इसे 8 मई के लिए शेड्यूल किया गया लेकिन एक बार फिर लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।

दिल बेचारा हॉलिवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स, जिसे जोश बून ने डायरेक्ट किया है, की हिंदी रीमेक है। ऐक्ट्रेस शैलेन वूडली और ऐक्टर अंसल एलगोर्ट हॉलिवुड फिल्म में नजर आए थे। इसकी कहानी जॉन ग्रीन के नॉवल पर बेस्ड है।

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी। यह 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। डायरेक्टर नीतेश तिवारी की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर दिखी थीं। फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी थी लेकिन यह लोगों को इतनी पसंद आई कि इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।

0 views0 comments