एस्टन मार्टिन रेसिंग ड्राइवर एकेडमी ने अखिल को बरकरार रखा


बेंगलुरु । भारतीय रेसिंग ड्राइवर अखिल रवीन्द्र को एस्टन मार्टिन रेसिंग (एएमआर) ड्राइवर एकेडमी के 2020सीजन में बरकरार रखा है। एस्टन मार्टिन रेसिंग (एएमआर) ड्राइवर एकेडमी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। अखिल इस घोषणा के बाद एएमआर में भाग लेने वाले विश्व के 12 शीर्ष रेसिंग ड्राइवरों में से एक होंगे। अखिल पिछले वर्ष एएमआर ड्राइवर एकेडमी में जगह बनाने वाले एकमात्र एशियाई थे।

रेसिंग ड्राइवरों का ब्रिटेन में एएमआर टीम के साथ एक वर्ष तक प्रशिक्षण और मूल्यांकन होगा। इसके बाद वर्ष के अंत में बेहतर प्रदर्शन करने वाले रेसर का 2021 में एस्टन मार्टिन रेसिंग टीम के साथ जूनियर ड्राइवर के रूप में अनुबंध होगा।

इस घोषणा के बाद बेहद खुश और उत्साहित अखिल ने कहा, मैं इस वर्ष फिर से एएमआर ड्राइवर एकेडमी में शामिल होकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। पिछला साल बहुत अच्छा था जहां मैंने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। इस वर्ष मेरा उद्देश्य पिछले साल की सफलता को आगे लेकर जाना है और वर्ष के अंत में जूनियर कॉन्ट्रैक्ट पाना है।

उन्होंने कहा, मैं फिर से सीजन के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं। मैं मेरे प्रायोजकों को मेरे सपने में विश्वास रखने और लगातार मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद करता हूं।

0 views0 comments