एमएस बिट्टा की बायॉपिक करेंगे अक्षय कुमार?


बॉलिवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पिछली फिल्में केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। अब वह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह लक्ष्मी बम और पृथ्वीराज में भी दिखाई देंगे। अब खबर आ रही है कि वह एक बायॉपिक में भी काम करने जा रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह बायॉपिक ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा के जीवन पर आधारित होगी। पंजाब सरकार में मंत्री और इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रहे एमएस बिट्टा साल 1992 और 1993 में दो बार खालिस्तानी आतंकवादियों ने जानलेवा हमला किया था। इस हमले में बिट्टा की जान बाल-बाल बची थी। इसके बाद उन्होंने ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट का गठन किया जिसके जरिए वह आतंकवाद से पीडि़त परिवारों की मदद करते हैं।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को यह बायॉपिक ऑफर की गई है और सूत्रों के मुताबिक अक्षय ने भी इस बायॉपिक में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है। कहा जा रहा है कि जल्द ही अक्षय और बिट्टा की मुलाकात भी हो सकती है। वैसे बता दें कि हाल ही में अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे भी साइन की है जिसमें उनके साथ धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अब बिट्टा की बायॉपिक में उन्हें देखना दिलचस्प होगा।

0 views0 comments