ऋतिक रोशन मेरे टीनएज क्रश हैं : शक्ति मोहन


अपने डांस से लोगों के दिलों में राज करने वाली कोरियोग्राफर शक्ति मोहन हाल ही में खबरों में तब आई थीं, जब उन्होंने फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ काम करके खुशी जताई थी. उन्होंने बताया था कि रणबीर कपूर को डांस के लिए कोरियोग्राफ करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है. रणबीर के साथ काम करने के बाद ऋ तिक रोशन के बारे में अपने एक्सप्रेशन्स जाहिर किए हैं.

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋ तिक रोशन उनके पसंदीदा डांसर्स में से एक हैं और साथ ही वह उनके टीनएज क्रश भी हैं.

इसके साथ ही शक्ति ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में वह ऋ तिक के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं. शक्ति ने बताया कि फिल्म कहो न प्यार है जब रिलीज हुई थी तब से वह मेरे क्रश रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब वह डांस प्लस (शक्ति शो के कैप्टन्स में से एक थीं) के सेट पर आए थे, तब मेरे आंखों में आंसू थे. उनके साथ मुलाकात कर मैं अभिभूत हो गई. इसके बाद मैंने उनके साथ डांस किया. वह मेरे टीनएज क्रश हैं.

शक्ति ने आगे कहा कि मैं उनके साथ काम करना इसलिए भी पसंद करूंगी क्योंकि वह डांस की हर बारीकियों में काफी निपुण हैं. हमारी फिल्मों में कई कलाकार डांस करते हैं क्योंकि यह कहानी का एक हिस्सा होता है, लेकिन बात जब ऋ तिक की आती है, तो वह गजब के हैं.

0 views0 comments