ईशा गुप्ता ने कराया कातिलाना फोटोशूट, स्टूल पर बैठकर दिए एक से बढक़र एक सिजलिंग पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई रखने वाली ईशा गुप्ता ने एक बार अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में ईशा ऑरेंज थाई लेंथ बॉडी फिटेड ड्रेस में नजर आ रही है। इस ऑरेंज ड्रेस के साथ ईशा गुप्ता ने ब्राउन लेदर लोफर्स कैरी किए हुए हैं। ब्राउन कलर के लकड़ी के स्टूल पर बैठकर वह एक से बढक़र एक सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप हुआ है और बालों में कर्ल्स किए हैं। कानों में हूप्स पहने हैं। फैन्स को ईशा गुप्ता का यह ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

फैन्स ईशा गुप्ता के इस फोटोशूट पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ईशा गुप्ता आपकी कमर के क्या कहने। मैं सोच रहा हूं कि आपकी डिजिटल पेंटिंग बना ही डालूं। एक और फैन ने लिखा, बस करो मैडम, किलर एक्स्प्रेशन्स देना बंद करो। कितना दीवाना बनाओगी हमें अपना। सिर्फ फैन्स ही नहीं, ईशा गुप्ता के सेलिब्रिटी फ्रेंड्स भी उनके वीडियो और फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे, ईशा गुप्ता स्पैनिश लडक़े मैनुअल कैम्पोस गुआलारी को डेट कर रही हैं। इनके साथ वह अक्सर फोटोज भी शेयर करती नजर आती हैं। ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म देसी मैजिक में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इसके बाद उन्हें सुपरहिट फ्रेंचाइजी हेरा फेरी की तीसरी फिल्म में भी देखा जा सकता है। पिछली बार ईशा गुप्ता को फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।




1 view0 comments