इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हो रही है अजय देवगन की मैदान


बॉलिवुड स्टार अजय देवगन की फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। अजय की पिछली फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। अब फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अजय इस समय फिल्म मैदान में काम कर रहे हैं जो एक स्पोर्ट्स बायॉपिक है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है।

अजय देवगन फिल्म मैदान में भारत के सबसे सफल और मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में 13 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यह हफ्ता भारत के इंडिपेंडेंस डे वाला वीक होगा और निश्चित तौर पर यह हफ्ता इस फिल्म के लिए सबसे बेहतर हो सकता है। फिल्म में अजय के अलावा प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मैदान का डायरेक्शन नैशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। मैदान से पहले ही अजय की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है। भारत-पाकिस्तान के 1971 के युद्ध पर बनी इस फिल्म में अजय देवगन स्च्ॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में दिखेंगेय़ यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई।

0 views0 comments