इंग्लैंड के महान क्रिकेटरों में शुमार हो सकते हैं स्टोक्स : कॉर्क


लंदन । इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डोमिनिक कॉर्क ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपने कौशल के कारण इंग्लैंड के महान क्रिकेटरों में शुमार हो सकते हैं। स्टोक्स की 2019 से अब तक टेस्ट में 51 से ज्यादा का औसत है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी शानदार 176 रन बनाए जिसकी बदौलत टीम नौ विकेट पर 469 रन का मजबूत स्कोर बनाने में सफल रही।

कॉर्क ने कहा, मुझे वाकई लगता है कि स्टोक्स अपने काम करने के तरीके से और भी अच्छे क्रिकेटर बन सकते हैं। वह बल्लेबाजी भी करना चाहते हैं और गेंदबाजी भी करना चाहते हैं। वह अपने खेल पर ध्यान देते हैं और बेहतर बनने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि वह अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत करते हैं। मैं चाहता हूं स्टोक्स ना सिर्फ दुनिया के बल्कि इंग्लैंड के भी अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनें। मैं उनके खेल को इतना पसंद करता हूं।

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रवि बोपारा ने भी कहा कि स्टोक्स ने सीनियर खिलाड़ी होने के नाते अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई और उनके दृष्टिकोण में काफी बदलाव आया है।

बोपारा ने कहा, मेरे ख्याल से स्टोक्स में काफी बदलाव आया है। उन्होंने अपनी गलतियों से सीख ली है। वह एक शानदार क्रिकेटर हैं। वह एक बेहतरीन इंसान हैं। वह होटल के प्लेस्टेशन में भी खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, टीम में उनकी भूमिका ऑलराउंडर के रुप में महत्वपूर्ण है। उन्होंने टीम की गेंद और बल्ले से मदद की है और इंग्लैंड के मैच जिताए हैं। जब से टीम ने उन्हें महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रुप में देखा है उनके व्यक्त्तिव में बदलाव आया है।

0 views0 comments