इस साल नहीं हो रहा अर्शी खान का स्वयंवर, अभिनेत्री ने बताई वजह


अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान के स्वयंवर का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था। खुद अर्शी ने इसे लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की थी। अब खबर है कि फिलहाल अर्शी छोटे पर्दे पर अपना स्वयंवर नहीं रचा रही हैं। उन्होंने खुद एक हालिया इंटरव्यू में यह खुलासा किया है और कहा है कि अभी इसके लिए दर्शकों को और इंतजार करना होगा।

अर्शी ने कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। इस बात की और भी खुशी है कि मीका सिंह को नेशनल टेलीविजन पर दुल्हन मिलेगी। उन्होंने कहा, मैं तो अगले साल तक के लिए इंतजार कर सकती हूं। मैं अभी किसी भी रिलेशनशिप में आने या शादी करने की जल्दबाजी में नहीं हूं। मेरी टीम लगातार निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थी, लेकिन मैं वक्त नहीं निकाल पाई।

अर्शी ने कहा, मेरा पूरा फोकस अभी अपनी एक्टिंग पर है। मुझे मेरी डिजिटल सीरीज के लिए भी अच्छा फीडबैक मिल रहा है। इसके अलावा मैं पंजाबी और हरियाणवी गाने भी कर रही हूं। अर्शी ने कहा, मैं द ग्रेट खली से कुश्ती भी सीख रही हूं। लोग मुझे बहुत जल्द ही पूरास्पोर्ट्स में भी देखेंगे। मैं हर चीज का पूरा लुत्फ उठा रही हूं, इसलिए मुझे अभी ऐसा कोई शो नहीं करना, जिसमें मुझे लाइफ पार्टनर मिले।

अर्शी शो आएंगे तेरे साजन में नजर आने वाली थीं। उन्होंने इस पर कहा था, सच कहूं तो मैं अब अपनी निजी जिंदगी में सेटल होना चाहती हूं। शादी करना चाहती हूं। मुझे यकीन है कि इस स्वयंवर शो के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा, इस सफर के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। एक तरफ तो मुझे दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने का मौका मिलेगा। दूसरी तरफ मेरी निजी जिंदगी में भी थोड़ी हलचल मचेगी।

अर्शी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस से मिली। वह बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं। दोनों ही सीजन में उन्होंने लंबी पारी खेली, लेकिन वह फाइनलिस्ट नहीं बन सकीं। सीजन 11 में अर्शी 83 दिन शो में टिकी थीं, जबकी बिग बॉस 14 में वह चैलेंजर के तौर पर 66वें दिन घर के अंदर गई थीं और 127वें दिन में बाहर निकली थीं। कुछ समय पहले ही अर्शी फिल्म द लास्ट एम्परर में दिखी थीं।


0 views0 comments