इटारसी में लगातार बढ़ते जा रहे अपराध, बेखौफ हो रहे बदमाश

करणी सेना के नगर मंत्री की सरेआम हत्या



इटारसी। नर्मदापुरम (निप्र)। इटारसी में अपराधों का ग्राफ बढता जा रहा है। नगर पालिका के सामने शुक्रवार रात करणी सेना के नगर मंत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूरजगंज रोड पर 3 बदमाशों ने रोहित सिंह राजपूत 28 वर्ष और उनके दोस्त सचिन पटेल पर चाकू से हमला किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। जिनमें से किसी ने चाकूबाजी की घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी के घर का अवैध कब्जा को जेसीबी से तोड़ दिया है।

पुलिस ने शनिवार दोपहर में रोहित राजपूत की हत्या करने वाले आरोपियों का जुलूस निकाला गया। टीआई रामस्नेही चौहान के नेतृत्व में आरोपी रानू उर्फ राहुल राजपूत 27 वर्ष अंकित भाट 21 और अमन उर्फ इशु मालवीय 25 तीनों निवासी इटारसी को मेडिकल के लिए ले जाया गया। रेस्ट हाउस से अस्पताल तक आरोपियों का पैदल जुलूस निकाला। फिर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। मामले में प्रशासन ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाते हुए अतिक्रमण को तोड़ा।

चाकू से एक के बाद एक लगातार वार किए

घटना रात करीब 8.30 बजे मुख्य बाजार एरिया की है। यहां पर राजपूत अपने दोस्त के साथ था। इस दौरान बाइक से तीन लोग आए और विवाद करने लगे।

अचानक इनमें से एक ने चाकू निकाला और राजपूत के पेट में घोंप दिया। उसने एक के बाद एक लगातार वार किए। राजपूत का साथी बचाने दौड़ा, बदमाशों ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और जख्मी राजपूत और पटेल को अस्पताल लेकर पहुंचे। राजपूत की इलाज के दौरान रात में मौत हो गई। पटेल की हालत गंभीर है।

पुराने विवाद को लेकर झगड़ाए 3 आरोपी

को हिरासत में लिया

इटारसी थाना टीआई आरएस चौहान ने बताया, करणी सेना के नगरमंत्री रोहित सिंह राजपूत की हत्या पुराने विवाद को लेकर हुई। हत्या में मुख्य आरोपी रानू उर्फ राहुल पिता फूलसिंह ठाकुर 27 निवासी उत्तरी बंगलिया इटारसी है। रोहित सिंह और रानू राजपूत का पुराना विवाद चल रहा था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने रात में गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शुक्रवार रात को चाय की दुकान पर थे। उसी दौरान रोहित से झगड़ा हो गया। इस पर उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। रोहित और सचिन को जांघ के नीचे चाकू मारे गए। जिसमें रोहित की मौत हो गई।

थाने के सामने शव को रखकर करणी सेना ने किया हंगामा

इटारसी.थाने के सामने शव को रखकर करणी सेना ने हंगामा किया। राजपूत की हत्या से श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आक्रोशित है। रोहित सिंह राजपूत करणी सेना की इटारसी इकाई के नगर मंत्री था। हत्या की जानकारी लगते ही जिलेभर से करणी सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इटारसी पहुंच गए। भाजपा के इटारसी अध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने कहा शहर में निरंतर अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जिससे यहां की शांति भंग हो रही है। आए दिन हत्याएं, चाकूबाजी की घटना, जुआ, सट्टा, सूदखोरी, मैच का सट्टा, गुंडागर्दी जैसे अपराध हो रहे हैं। इसके विरोध में भाजपा नगर मंडल इटारसी एसपी गुरुकरण सिंह के नाम ज्ञापन सौंपेगी।

पुलिस की लापरवाही बढ़ रहे अपराध

5 दिन पहले सूरजगंज रोड पर नगर पालिका इलाके में ही कार में कट लगने पर बदमाशों ने बैंककर्मी अभिषेक मालवीय को खूब पीटा था। पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज का केस दर्ज किया था। मामले में एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान का कहना था कि मारपीट जैसी घटनाएं रोज होती रहती हैं। इसमें मैं क्या कहूं। उस घटना के बाद 5वें दिन ही सड़क पर गुंडागर्दी हुई और एक युवक की हत्या हो गई। इससे अलावा 17 दिन पहले वेंडरों के बीच चाकूबाजी में एक हत्या हो चुकी है। लगातार इटारसी शहर में अपराध बढ़ रहा है।

विधायक ने जताई थी नाराजगी

बैंककर्मी के साथ हुई घटना को लेकर विधायक डॉ सीतासरन शर्मा उसी रात को थाने पहुंचे थे। उन्होंने शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर खासी नाराजगी जताई थी, इसके बावजूद शहर में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

भाजपा की छवि धूमिल करने का प्रयास, ज्ञापन सौपेंगी भाजपा

इटारसी शहर में लगातार हो हत्याए, चाकूबाजी की घटना के अलावा जुआ, सट्टा, सूदखोरी, मैच का सट्टाए, गुंडागर्दी जैसे अपराध बढ़ रहे रहे हैंए जिससे भाजपा की छवि खराब हो रही है। घटनाओं से भाजपा भी आक्रोशित है। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने कहा इस प्रकार की घटनाओं से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है, इटारसी शहर में निरंतर अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, जिससे इटारसी की शांति भंग हो रही है। घटनाओं के विरोध में शनिवार सुबह 11 बजे रेस्ट हाउस में बीजेपी के पदाधिकारी..कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। इटारसी थाने पहुंचकर एसपी गुरकरन सिंह के नाम ज्ञापन देंगे।



1 view0 comments