आशीष नेहरा चरंटीन सेंटर में होते तो भाग जाते: युवराज सिंह


नई दिल्ली । घातक वायरस कोविड- 19 के प्रकोप से इन दिनों पूरी दुनिया परेशान है। दुनिया की रफ्तार करीब-करीब तीन महीने बाद भी थमी हुई है और इस वायरस से अभी निजात मिलती नहीं दिख रही है। इस बीच सिलेब्रिटीज इंटरनेट पर ही अपने फैन्स से मिल रहे हैं और उन्हें इस घातक बीमारी से लडऩे का हौसला दे रहे हैं। युवराज सिंह हाल गुरुवार को फेमस स्पोर्ट्स ऐंकर गौरव कपूर के शो में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा पर मजे लिए। युवी ने कहा कि अगर नेहरा चरंटीन में बंद होते तो वह अब तक वहां से भाग चुके होते। नेहरा को एक जगह पर रखना बहुत मुश्किल है।

गौरव कपूर के इस शो में युवराज सिंह इंटरनैशनल क्रिकेट से अपनी रिटायरमेंट के एक साल पूरा होने पर आए थे। शो के ऐंकर ने युवराज से पूछा कि रिटायरमेंट के इस एक साल में क्रिकेट से दूर होना कितना मुश्किल होता है और उन्होंने इस बीते समय में क्या-क्या किया।

युवराज ने बताया कि वह अपने फाउंडेशन यूवीकैन के साथ मिलकर कैंसर से लड़ रहे मरीजों की मदद करने का काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बीते एक साल में दुनिया के कई अलग-अलग देशों में जाकर क्रिकेट का लुत्फ भी खूब उठाया।

इस दौरान गौरव कपूर को आशीष नेहरा की याद आई और उन्होंने युवराज से पूछ लिया कि अगर नेहरा को चरंटीन सेंटर में रखा जाए तो कहां होगा। यह सवाल सुनकर युवराज अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कहा कि नेहरा को आप कहीं भी चरंटीन में नहीं रख सकते वह एक जगह टिककर बैठने वालों में से नहीं है।

युवी ने कहा कि वह अगर कहीं होते तो अब तक भाग खड़े होते। इसके बाद युवराज ने कहा कि मैं उन्हें लकी मानता हूं कि वह इन दिनों गोवा में हैं अगर वह दिल्ली-मुंबई जैसे शहर में होते तो फिर उनके लिए बहुत मुश्किल होती।

0 views0 comments