आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर

इस समय बॉलिवुड के सबसे सफल ऐक्टर्स में शायद सबसे ऊपर आयुष्मान खुराना का नाम आएगा। आयुष्मान खुराना की पिछली लगभग सारी फिल्में एकदम अलग टॉपिक पर थीं और ऑडियंस को काफी पसंद आई हैं। अब आयुष्मान खुराना बॉलिवुड के एक सफल डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं जिनका नाम है अभिषेक कपूर। अभिषेक कपूर ने रॉक ऑन, काई पो छे और केदारनाथ जैसी सफल फिल्में दी हैं। अभिषेक की इस रोमांटिक फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार वाणी कपूर इश्क लड़ाती नजर आएंगी।

अभिषेक कपूर की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐथलीट के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए उन्हें सख्त ट्रेनिंग से गुजरना होगा। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। अभिषेक ने फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, वाणी एक कमिटेड ऐक्टर हैं और उनके और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह जोड़ी भी पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने होगी।

वाणी कपूर ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट डेब्यू किया था। वह भी अभिषेक कपूर और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं हमेशा से अभिषेक के साथ काम करना चाहती थी क्योंकि उनकी फिल्में मुझे काफी प्रेरित करती हैं। उनकी इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बड़ा मौका है। इसके साथ ही आयुष्मान हमारी जेनरेशन के सबसे टैलेंटेड ऐक्टर हैं और पहली बार उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

0 views0 comments