आयुष्मान खुराना के साथ अब शुभ मंगल ज्यादा सावधान में जमेगी भूमि पेडनेकर की जोड़ी


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक बार फिर से ऐक्टर आयुष्मान खुराना के साथ पर्दे पर दिखने को तैयार हैं। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में वह उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शुभ मंगल सावधान में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद भूमि फिल्म के दूसरे भाग में शामिल होकर फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ी रहेंगी। फिल्म के दूसरे भाग में भूमि एक खास भूमिका में दिखाई देंगी, जो पिछली फिल्म की तुलना में काफी अलग है।

भूमि को फिल्म में लिए जाने को लेकर प्रड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, भूमि फिल्म शुभ मंगल सावधान परिवार का हिस्सा हैं और उनके बिना हम अगली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। फिल्म में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में उनके होने को लेकर हम बहुत खुश हैं। हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि दम लगाके हइशा, टॉइलट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और सोनचिडिय़ा जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बेहद सिंपल और लीक से हटकर दिखीं हैं। हालांकि अपनी रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में भूमि बेहद ग्लैमरस हैं। भूमि ने फिल्म दम लगा के हइशा से बॉलिवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में भूमि ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था। दर्शकों ने उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ की थी।

0 views0 comments