आदेश गुप्ता ने संभाली भाजपा अध्यक्ष की कुर्सी


नईदिल्ली, । आदेश गुप्ता ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया. खास बात यह है कि आदेश गुप्ता ने बिजेपी कार्यालय में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान बीजेपी के कई नेता और सांसद मौजूद थे. लेकिन किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. सभी ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यालय के अंदर एक-दूसरे से 6 फीट की दूरी नहीं बनाई. सभी लोग आपस में काफी निकट खड़े थे.

जानकारी के मुताबिक, कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी श्याम जाजू, सांसद रमेश बिधूड़ी और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन समेत कई बीजेपी के नेता मौजूद थे. हालांकि, बीजेपी कार्यालय में आने से पहले मुख्य द्वार पर सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी. दरअसल, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य किया गया है. साथ ही घर से बाहर निकलते ही लोगों को एक-दूसरे से 6 फीट की दूरी बनाकर रखनी है.

पदभार ग्रहण करने के बाद आदेश गुप्ता ने दिल्ली में कोरोना वायरस के फैलाव के लिए केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस के मुद्दे पर असंवेदनशील बनी हुई है. गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हम यह प्रस्ताव देना चाहते हैं कि दिल्ली के लोगों की सेवा के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत है तो हम उसके लिए तैयार हैं.


5 views0 comments