आज का राशिफल


मेष:

मेष राशि के जातकों का रुझान धर्म और अध्यात्म की तरफ अधिक रहेगा। ईमानदारी से अपने काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे, समस्याओं के समाधान खोजने के लिए तत्पर रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय आपके अनुकूल है।


वृषभ:

वृष राशि के जातकों के मन में कामकाज को लेकर दुविधा बनी रहेगी, कार्यक्षेत्र को विस्तार देने के लिए नए तरीके खोजने का प्रयास करेंगे, आर्थिक दृष्टिकोण से समय आपके बहुत अनुकूल नहीं है, धन प्राप्ति में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं।


मिथुन:

मिथुन राशि के जातक आज मस्ती के मूड में रहेंगे, परिवार के साथ हंसी-खुशी पार्टी का माहौल रहेगा। अगले सप्ताह जमकर कार्य करने के लिए एनर्जी एकत्रित करना भी बहुत जरूरी है। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य समय है, खर्चों के लिए संचित धन पर ही निर्भर रहना होगा।


कर्क:

कर्क राशि के जातक को आज कार्य क्षेत्र के अलावा दूसरे कामकाज पर भी बहुत ध्यान देने की जरूरत होगी, बहुत से काम लंबे समय से अटके हुए हैं, जिसे आज आप पूरा करने का प्रयास करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन कुछ खास नहीं है कमाई के मुकाबले खर्च की अधिकता रहेगी।


सिंह:

सिंह राशि के जातक आज अपने टैलेंट को निखारने का भरसक प्रयास करेंगे। जो कि आगे चलकर करियर की राह में तरक्की दिलाने वाला होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक समय है, धन प्राप्ति की बहुत अच्छी संभावनाएं बन रही है।


कन्या:

कन्या राशि के जातक घर से ही अपने कामकाज को पूरा करने का प्रयास करेंगे। दूसरों की भलाई के लिए अच्छे कार्य करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत ही अच्छा समय है मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी।


तुला:

तुला राशि के कंसल्टेंसी से जुड़े हुए जातकों के लिए लाभदायक समय है। उनका प्रभाव कार्यस्थल पर बढ़ेगा, मान-सम्मान और अच्छे धन प्राप्ति की संभावना आज आपके लिए बनती है । सेहत को लेकर सतर्क रहें, सुनियोजित तरीके से धन खर्च का योग भी बनता है।


वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को फालतू वाद-विवाद से बचने का प्रयास करना चाहिए। दूसरों पर इल्जाम लगाने से आप स्वयं फंस सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा नहीं है, सोच-समझकर धन खर्च करें, संचित धन के खर्च होने का योग भी बनता है।


धनु:

धनु राशि के जातकों को बुद्धि-विवेक का लाभ मिलेगा, बहुत मजबूत रूप से अपने विचारों को रखने में कामयाब रहेंगे, लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होने का योग बनता है। आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय लाभदायक है, परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी।


मकर:

मकर राशि के जातक जो कंसल्टेंसी से जुड़े हुए हैं, उनके लिए बहुत लाभदायक समय है, विदेश से संबंध बनने का योग भी बनता है, सोशल मीडिया का प्रयोग आपके लिए लाभदायक रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है, परंतु खर्च को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें।


कुंभ:

कुंभ राशि के जातक आज अपने परिवार के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने का प्रयास करेंगे, पुराने विवादों को भी सुलझाने का दिन है, सभी कामों में सफलता मिलेगी और एक से ज्यादा स्रोत से धन लाभ का योग बन रहा है, लेकिन साथ ही धन खर्च का योग भी है।


मीन:

मीन राशि के जातक परिवार के सदस्यों के साथ खुशियां मनाने पर ध्यान देंगे कामकाज से थोड़ा ब्रेक लेने का दिन है, घरेलू मोर्चे पर जो भी करेंगे उससे माहौल सुखद होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है, सुख- सुविधाओं के भोग के लिए धन खर्च का योग बनता है।

1 view0 comments