top of page

आज का राशिफल


मेष :

आज का दिन सभी राशियों के लिए शुभफलदायी होगा। यात्रा सामान्य रूप से लाभप्रद रहेगी। आज किसी प्रकार के कानूनी विवाद में आपको राहत मिल सकती है। सांयकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढऩा संभव है। आज भाग्य 80 फीसदी साथ देगा।


वृषभ :

आज आपका दिन कुछ मिलाजुला हो सकता है। अधिकारियों से किसी बात पर विवाद हो सकता है। अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी। व्यय अधिक होगा। दाम्पत्य जीवन में सरसता बनाए रखें, समाज में सम्मान बढ़ेगा। आज भाग्य 72 फीसदी साथ देगा।


मिथुन :

आज ग्रहों के प्रभाव से आपको किसी प्रकार का दुख हो सकता है। राजनीतिक मामलों में भी रुकावट आ सकती है। दोपहर के बाद कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं। अच्छे लोगों के साथ से अच्छे कार्य करेंगे। रात के वक्त किसी मंगल कार्य में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। आज भाग्य 60 फीसदी साथ देगा।


कर्क :राशि स्वामी चंद्रमा आपको शुभ फल देने वाला है। जीवनसाथी एवं व्यापार में साझेदारों का सहयोग मिलेगा। अच्छे कार्यों में आपकी रुचि बनी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों को आज प्रशंसा के साथ उन्नति के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। मन को शांति मिलेगी। अत्यधिक श्रम से थकान हो सकती है, सावधान रहें। आज भाग्य 79 फीसदी साथ देगा।


सिंह :

आज का दिन मिश्रित फलकारक है, समाज में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा। सभी प्रकार के कार्यों में आज सजगता बरतें। पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आज आपको दांपत्य जीवन में भी सुख का अनुभव होगा और साथ ही संतान की ओर मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिल सकती है। आज भाग्य 89 फीसदी साथ देगा।


कन्या :

आज ग्रहों के उत्तमआज का राशिफल 8 अगस्त शनिवार को चंद्रमा का संचार मीन राशि में हुआ रहा है। इस राशि में चल रहे चंद्रमा कर्क राशि पर मेहरबान रहेंगे। सिंह राशि वालों के लिए दिन लाभप्रद रहेगा। अन्य राशियों पर आज सितारों का कैसा प्रभाव रहेगा आइए देखें। योग से आपको सुख संपत्ति का लाभ प्राप्त होगा। समाज में आपके सम्मान में इजाफा होगा और परिवार के लोगों से आपकी अच्छी बनेगी। मित्रों के सहयोग से आपके कई कार्य पूर्ण होंगे और नौकरी करने वालों को भी आज मुनाफा होगा। व्यापारियों के लिए भी आज लाभ का दिन है। आज भाग्य आपका 75 फीसदी साथ देगा।


तुला :आज आपके राशि स्वामी शुक्र की शुभ दृष्टि से आपको सांसारिक सुख भोग का लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। व्यवसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। राज्य मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। सतर्क रहें। आज शाम के वक्त कोई मेहमान आपके यहां पधार सकता है। आज भाग्य 89 फीसदी साथ देगा।


वृश्चिक :आज आपका आधा दिन परोपकार करने में बीतेगा। दूसरों की सहायता करने से जो आत्म संतुष्टि आपको प्राप्त होती है, उसकी तुलना अन्य किसी सांसारिक सुख से नहीं हो सकती। ऑफिस में आपकी जिम्मेदारी बढऩे से आपके साथ के कुछ लोगों को बुरा लग सकता है और संभव है कि आपके साथ बुरा बर्ताव करने लगें। मगर जहां तक हो सके आप उन्हें इग्नोर करें। आज भाग्य 69 फीसदी साथ देगा।


धनु :

आज आपका दिन कठिनाइयों से भरा हो सकता है। आस-पास का माहौल आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है। आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रात के वक्त स्थिति में थोड़ा सुधार होगा और आपको आनंद की प्राप्ति होगी। आज भाग्य 50 फीसदी साथ देगा।


मकर :

आज किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। घर में पत्नी या किसी संतान की अचानक तबीयत खराब होने से तनाव हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनाएं, नहीं तो जोखिम आपको ही रहेगा। आज भाग्य 80 फीसदी साथ देगा।


कुंभ :

राशि स्वामी शनि और चंद्रमा के शुभ योग से आज आपको खासा लाभ होने वाला है। किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रुपया हाथ में आने से संतोष होगा। दिन के उत्तरार्द्ध में पिछले 4 दिनों से चला आ रहा मनोमालिन्य (पत्नी से) भी समाप्त हो जाएगा। कहासुनी को बातचीत से सुलझा लें। रात्रि का समय सैर सपाटे में व्यतीत करें। आज भाग्य 86 फीसदी साथ देगा।


मीन :आज का दिन संतान की ओर से आप प्रसन्न रहेंगे। दिन अच्छा है, जिन यंगस्टर्स ने अभी अपने करियर की शुरुआत की है, उन्हें आज अपने ऑफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सांयकाल से रात्रि का समय भी मेल-मिलाप में बीतेगा। आज भाग्य 76 फीसदी साथ देगा।

0 views0 comments