आज का राशिफल


मेष:

मेष राशि के जातक आज धन कमाने के नए आइडिया पर काम करेंगे। इस समय तरक्की पूरी तरह आपके प्रयासों पर निर्भर है। इस समय आपको भाग्य का भी संपूर्ण सहयोग मिलेगा। इसका फायदा उठाएं। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है, विपरीत परिस्थितियां लाभदायक रहेंगी।


वृषभ:

वृष राशि के रिसर्च क्षेत्र से जुड़े हुए जातकों के लिए बहुत ही अच्छा दिन है, चीजों को गहराई से समझने की क्षमता कामयाबी के नए रास्ते खोलेगी । आर्थिक दृष्टिकोण से भाग्यशाली दिन है। सोच-समझकर किए गए निवेश से भी धन लाभ का योग बनता है।


मिथुन:

मिथुन राशि के जातक कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत के साथ कार्य करेंगे। लेकिन फिर भी मन मुताबिक संतुष्टि नहीं मिलेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं बनती हैं लेकिन खर्चों की अधिकता रहेगी। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करना अच्छा रहेगा।


कर्क:

कर्क राशि के जातकों का सारा फोकस पारिवारिक रिश्तों को सुधारने पर रहेगा। जिस कार्य में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता का योग बनता है। आज धन संचित करने पर फोकस करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है, आपकी मेहनत का फल तुरंत ही मिल जाएगा।


सिंह:

सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। अधीनस्थ कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। धन प्राप्ति में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। स्वास्थ्य सेवाओं पर धन खर्च का योग भी बनता है। शिवजी की आराधना से लाभ होगा।


कन्या:

कन्या राशि जातकों के कार्यक्षेत्र में कुछ रुकावट आने की संभावना है। मतिभ्रम से गलती हो सकती है। मन को शांत रखने के लिए गहरी लंबी सांस लेने का बीच-बीच में अभ्यास करते रहें। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है। लेकिन धन के निवेश से आपको लाभ हो सकता है।


तुला:

तुला राशि जातकों के कार्यक्षेत्र के लिए अच्छा दिन है। प्रतिद्वंद्वियों को परास्त करने में कामयाब रहेंगे। मेहनत के अनुरूप धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं बनती हैं, यश मिलेगा। सामाजिक स्तर में बढ़ोतरी होगी, रुपयों-पैसों के मामले में भी अच्छा दिन है।


वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा दिन है जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। आज फालतू के वाद-विवाद में ना पड़े जितना ज्यादा हो सके अपने काम से काम रखें। आपको फायदा होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत ज्यादा अनुकूल नहीं है।


धनु:

धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में रचनात्मक क्षमता का लाभ मिलेगा। पार्टनरशिप को लेकर भ्रमित रहेंगे, स्थान परिवर्तन की संभावना बनती है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है लेकिन खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी रहेगा ।


मकर:

मकर राशि के जातक आज अपने चिंतन में लगे रहेंगे, कुछ फालतू के भय मन को परेशान कर सकते हैं। कामकाज के लिए अच्छा दिन है। आसानी से काम पूरे हो जाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा है लेकिन खर्चों की अधिकता रहेगी।


कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन है, मन शांत रहेगा। सभी सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी और काम आसानी से बन जाएंगे, पार्टनरशिप में संभलकर व्यवहार करें, धन प्राप्ति की भी अच्छी संभावनाएं बनती हैं, खर्च भी नियंत्रित रहेंगे।


मीन:

मीन राशि के जातकों का कामकाज के लिए अच्छा दिन है। अपने काम पर फोकस करें तो ठीक रहेगा वरना विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं बनती हैं, जो भी खर्च करेंगे वह आगे जाकर लाभदायक सिद्ध होगा।

0 views0 comments