• dainik kshitij kiran

आज का राशिफल


मेष:

मेष राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक परिणाम पाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी पड़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है। जल्दबाजी में कुछ भी खरीदने से बचना चाहिए। धन प्राप्ति के लिए अच्छा दिन है।


वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों को अपने काम से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी भी प्रॉजेक्ट में बिना हार माने लगे रहना आपकी विशेषता है जिसका फल आज आपको मिलेगा। धन प्राप्ति के लिए पूरी ऊर्जा के साथ प्रयास करेंगे और सफल भी होंगे।


मिथुन:

मिथुन राशि के जातक जोखिम लेकर अपने काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। परंतु अचानक किसी मुश्किल की वजह से नुकसान भी हो सकता है। अत: सावधान रहें। धन प्राप्ति की राह थोड़ी मुश्किल जरूर है परंतु प्रयास से कुछ ना कुछ लाभ होने का योग बनता है।


कर्क:

कर्क राशि के जातकों के कामकाज में कुछ परिवर्तन से फायदा होने के योग हैं। कठोर मेहनत करनी पड़ेगी परंतु सफलता जरूर मिलेगी। धन प्राप्ति के अच्छे योग बने हुए हैं। परंतु संचित धन को प्रॉपर्टी में या फिर नई गाड़ी खरीदने में निवेश करने का योग भी बन रहा है।


सिंह:

सिंह राशि के जातक पूरी ऊर्जा के साथ अपने कार्यक्षेत्र में काम करेंगे। अपने कुछ काम को सीक्रेट रखने की कोशिश भी करेंगे। जिससे आगे चलकर उन्हें अच्छे धन लाभ की संभावना बन रही है। अपने कामकाज को प्रभावी बनाने के लिए कुछ धन खर्च का योग भी बनता है।


कन्या:

कन्या राशि के जातकों के मन में अपने पॉटेंशियल को लेकर संशय पैदा होगा। परंतु वह अपने साहस के बल पर इससे बाहर आ सकते हैं। आत्मविश्वास को बनाए रखें। मन मुताबिक रिजल्ट जरूर मिलेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। समृद्धि बढऩे का योग है।


तुला:

तुला राशि के जातकों को अपने पार्टनर के साथ व्यवहार में सावधानी बरतनी चाहिए। कामकाज के लिए अपने हर राज को दूसरों के साथ साझा ना करें वरना दूसरे इसका फायदा उठा लेंगे। धन प्राप्ति की राह थोड़ी मुश्किल है। संचित धन पर ही आपको खर्चों के लिए निर्भर रहना पड़ सकता है।


वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को अपने मित्रों के साथ व्यवहार में सावधानी बरतना चाहिए। इस समय में आप जितना अपने आपको शांत तथा सीमित रखेंगे वह आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज से संबंधित गोपनीय बातों को किसी दूसरे के साथ शेयर ना करें। धन प्राप्ति की अच्छी संभावना है।


धनु:

धनु राशि के जातकों के लिए यह अच्छा समय है कामकाज में संतुलित एनर्जी को लगाकर प्रॉडक्टिविटी बढ़ा सकते हैं। पार्टनरशिप को बनाए रखने के लिए भी प्रयास करेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। रुका हुआ पैसा वापस आने की संभावना बन रही है।


मकर:

मकर राशि के जातक मानसिक रूप से अपने आप को बंधा हुआ महसूस करेंगे। गुस्से की अधिकता भी रहेगी। जल्दबाजी में कुछ काम गड़बड़ हो सकते हैं और कमाने की बजाय जेब से पैसा लग सकता है। अत: सभी कामों को बहुत सावधानीपूर्वक करें। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है।


कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों को अपने भाइयों के साथ विवाद का योग बनता है। हालांकि सभी कामों को अपने बलबूते पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे। विरोधी अपना सिर नहीं उठा पाएंगे। सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है।


मीन:

मीन राशि के जातकों कामकाज में आज मन नहीं लगेगा। कुछ विरक्ति महसूस करेंगे। मन में बेचैनी रहेगी। यह समय अपने अंतर्मन को टटोलने का है। तभी कुछ बेहतर की प्राप्ति हो सकती है। धन की प्राप्ति तो होगी परंतु उतना ही पैसा खर्च हो जाएगा।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

ईवीएम और वीवीपैट से छेड़छाड़ संभव नहीं : आयोग

नई दिल्ली । ईवीएम और वीवीपैट को लेकर उठते सवालों के बीच चुनाव आयोग ने एक बार फिर कहा कि इसके साथ गड़बड़ी नहीं हो सकती है। इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) और वोटर वेरिफाइड पेपर ट्रेल मशीन (वीवीपैट) क

कोरोना : दूसरी मेड इन इंडिया वैक्सीन की 30 करोड़ डोज बुक

नई दिल्ली । देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर जारी है। इस बीच, केंद्र सरकार देश में कोविड टीकों की किल्लत दूर करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। इस कड़ी में केंद्र सरकार हैदराबाद स्थित वैक्

देश में दूसरे दिन लगातार बढ़े कोरोना मामले

24 घंटे में 1.34 लाख नए मामले, 2887 मरीजों की मौत नई दिल्ली / कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पीक का समय खत्म होने का दावा किया जा रहा है, लेकिन देश में पिछले लगातार दो दिनों में कोरोना वायरस के दैनिक म