आज का राशिफल


मेष:

मेष राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा। सुख-सुविधाओं के बीच अपने सभी काम को प्लानिंग के अनुसार पूरा करने में कामयाब रहेंगे। बातचीत के द्वारा लोगों से संपर्क करके अपने काम को विस्तार देने का प्रयास करें। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।


वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों के बहुत प्रयासों के बावजूद भी काम पूरे नहीं होंगे और उनके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाएंगे। उच्च अधिकारियों का भी सहयोग नहीं मिलेगा। काम करने के बावजूद धन की प्राप्ति में कुछ रुकावटें बनी रहेंगी।


मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को कामकाज में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। ज्यादा महत्वाकांक्षी होने से बचना चाहिए। पुराना किया हुआ निवेश आय प्राप्ति का मुख्य साधन बनेगा। खर्च को नियंत्रित रख कर भविष्य को सुरक्षित करने का प्रयास करेंगे।


कर्क:

कर्क राशि के जातकों को आज अपनी इंट्यूशन पावर का उपयोग डिसीजन लेने में करना चाहिए। कामकाज में खूब मन लगेगा और मन मुताबिक परिणाम मिलेंगे। धन प्राप्ति की बहुत अच्छी संभावना है। परंतु खर्चे भी तंग करेंगे।


सिंह:

सिंह राशि के जातकों का पूरा ध्यान इस वक्त धन प्राप्ति की ओर रहेगा। जिसके लिए वह पूरे प्रयास करेंगे और सफल होंगे। आसानी से काम बन जाएंगे। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आपके ऊपर बनी हुई है। धर्म-कर्म के कामों पर धन खर्च का योग बनता है।


कन्या:

कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में कुछ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। विरोधी आपके ऊपर हावी रहेंगे। जिसकी वजह से कामकाज में भी कुछ रुकावटें रहेंगी और लाभ बाधित होने की संभावना है। मन को शांत रखने के लिए अध्यात्म का सहारा लें।


तुला:

तुला राशि के जातकों के सभी काम मन मुताबिक होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। पार्टनर का सहयोग भी मिलेगा। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं है। महालक्ष्मी की विशेष कृपा आप पर बनी हुई है। निवेश पर धन खर्च का योग भी बनता है।


वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को आज प्रतिस्पर्धा से बचना चाहिए। ज्यादा महत्वाकांक्षी होना मुश्किलें बढ़ा सकता है। अपने ऊपर विश्वास बनाए रखें। तभी सफलता मिलेगी। लोगों का सहयोग मिलेगा। लाभ प्राप्ति में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।


धनु:

धनु राशि के जातक अपनी किसी नई सोच का प्रयोग अपने कामकाज में करेंगे और सफल भी रहेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। धन प्राप्ति की उत्तम संभावना बन रही है। परंतु अपने अधीनस्थ कर्मचारियों पर धन खर्च होने का योग भी बनता है।


मकर:

मकर राशि के जातक पूरी सुख सुविधाओं के साथ काम करेंगे। मन मुताबिक परिणाम मिलेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। अपने विरोधियों को पीछे रखने में सफल रहेंगे। पुराना किया हुआ निवेश या प्रॉपर्टी से धन प्राप्ति की संभावना है। कुल मिलाकर एक बहुत ही अच्छा दिन है।


कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के सभी काम आसानी से पूरे होंगे। परंतु पार्टनर के साथ रिश्तों में सावधानी रखें। फालतू के विचार पार्टनरशिप को खराब कर सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से बेहतर समय है निवेश फायदेमंद रहेगा।


मीन:

मीन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र पर अपने पराक्रम को दिखाने का अवसर मिलेगा। जो भी प्रयास करेंगे वह सफल होंगे। अपने ऊपर विश्वास रखें। सभी नकारात्मक परिस्थितियों से बाहर आने की आप में क्षमता है। सीमित मात्रा में धन प्राप्ति का योग बनता है।



1 view0 comments