आज का राशिफल


मेष:

मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी होगी, धन प्राप्ति के सारे प्रयास सफल भी होंगे। परंतु भावना में बहकर अत्यधिक धन खर्च करने की भी आशंका है। जिसकी वजह से बाद में परेशान भी होंगे।


वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों आज कार्यक्षेत्र में कुछ प्राथमिकताएं तय करनी पड़ेंगी, जो काम जरूरी है। पहले उन पर फोकस करें, तभी पूर्ण रूप से सफल हो सकते हैं। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। व्यवसाय के लिए धन खर्च का योग है।


मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में भावनाओं में बहकर फैसला नहीं लेना चाहिए। जितना ज्यादा प्रैक्टिकल होकर काम करेंगे, उतना ज्यादा अच्छा होगा। अचानक कुछ मुश्किलें आ सकती हैं, अत: स्वयं को मजबूत बनाए रखें। खर्च कंट्रोल करने का प्रयास करें।


कर्क:

कर्क राशि के जातकों के मन में भ्रम और कन्फ्यूजन बहुत ज्यादा रहेगा। इस समय महत्वपूर्ण निर्णय को टालना बेहतर है। पैसों का इस्तेमाल बहुत सोच समझकर करना जरूरी है। खर्चों का नियंत्रण करना समय की मांग है।


सिंह:

सिंह राशि के जातकों को आज अपने उच्च अधिकारियों की तरफ से निराशा हाथ लगेगी। मन मुताबिक उनके काम को सराहा नहीं जाएगा। इसकी वजह से मन परेशान रहेगा, आत्ममंथन का समय है। कमियों को दूर कर भविष्य की योजना बनाएं। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।


कन्या:

कन्या राशि के जातक पूरे आत्म-विश्वास के साथ काम करेंगे और उसमें सफल भी रहेंगे। कुछ मुश्किलों के बाद सभी काम पूरे हो जाएंगे। धन प्राप्ति के सीमित अवसर मिलेंगे। मितव्ययिता इस समय की मांग है।


तुला:

तुला राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। उच्च अधिकारियों का सहयोग भी नहीं मिलेगा। अपने काम पर ध्यान दें और मन को शांत रखने का प्रयास करें। खर्चों के लिए संचित धन का उपयोग करना पड़ सकता है।


वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों की एनर्जी कार्यक्षेत्र में तारीफ के काबिल रहेगी। उनके काम की प्रशंसा होगी। जितना ज्यादा प्रैक्टिकल होकर सोचेंगे, वह आपको मदद करेगा। धन प्राप्ति में भाग्य का सहयोग भी मिल रहा है।


धनु:

धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत के बाद ही रिजल्ट मिलेंगे। आत्मविश्वास को बनाए रखें। सकारात्मक सोच नए रास्ते खोलेगी। खर्चो को जितना ज्यादा नियंत्रण में रखेंगे। उतने ज्यादा सुखी रहेंगे।


मकर:

मकर राशि के जातकों को अपने क्रोध पर काबू रखना बहुत जरूरी है। काम की अधिकता मन को बेचैन करेगी। परंतु सही रूपरेखा बनाकर करेंगे तो सफल रहेंगे। धन प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी हुई है।


कुंभ:कुंभ राशि के जातक अपने आत्मविश्वास के सहारे कार्यक्षेत्र की सभी मुश्किलों को आसान बना लेंगे। कुछ लोग नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं, उसके लिए उपयुक्त समय है। पुराना रुका हुआ पैसा मिलने का योग है, जिसे आप निवेश कर पाएंगे।


मीन:मीन राशि के जातकों को भोग विलास की प्रवृत्ति से बाहर निकल कर काम पर फोकस करना जरूरी है। कार्यक्षेत्र की स्थितियां बहुत मेहनत के बाद ही धन लाभ कराएगी, ध्यान-पूर्वक काम करें। खर्च को ज्यादा से ज्यादा नियंत्रण में रखें। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें या सुने तो आपके लिए अच्छा रहेगा।



1 view0 comments