• dainik kshitij kiran

आईएसएल-6 : बेंगलुरू के खिलाफ जीत चाहेगी ओडिशा एफसी


पुणे । ओडिशा एफसी आज यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। पिछले तीनों मैच में ओडिशा का खेलने का तरीका एक ही जैसा रहा है। टीम हालांकि मौकों को भुनाने और उसे गोल में तब्दील करने में नाकाम रही है।

ओडिशा को अब बेंगलुरू के खिलाफ कड़ी चुनौती से गुजरना होगा क्योंकि मौजूदा चैंपियन अभी तक इस सीजन में अजेय चल रही है। बेंगलुरू का डिफेंस भी काफी मजबूत है और टीम ने पिछले छह मैचों में अब तक केवल दो ही गोल खाए हैं।

ओडिशा एक बार फिर से एरिडेन संताना पर निर्भर रहेगी, जो अब तक चार गोल कर चुके हैं। इसके अलावा टीम जिस्को फनार्डीज पर भी निर्भर रहेगी जो अब तक तीन गोल कर चुके हैं। बेंगलुरू को अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ उसके घर में 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। उस मैच में रोबिन सिंह ने इंजुरी टाइम में गोल करके हैदराबाद को हार से बचा लिया था और बेंगलुरू को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया था।

बेंगलुरू के लिए केवल कप्तान सुनील छेत्री ही गोल कर रहे हैं। लेकिन बाकी अन्य खिलाडिय़ों का गोल न करना कोच कुआड्राट के लिए चिंता की बात है। चोटिल माइकल ओनउ और आशिक कुरुयन ने अब तक अपना खाता नहीं खोला है जबकि उदांता सिंह ने केवल एक गोल किया है।

ओडिशा की बैक लाइन अब तक अच्छी नहीं रही है और टीम ने छह मैचों में आठ गोल खाए हैं। इस मैच में कार्लोस डेलगाडो का खेलना तय नहीं है। उन्हें चेन्नइयन एफसी के खिलाफ चोट लग गई थी। बेंगलुरू चाहेगी कि इस मैच में उसके फॉरवर्ड अपनी छाप छोड़ें।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

कतर के खिलाफ मुकाबला कठिन : स्टीमैक

दोहा,। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने कहा है कि कतर के खिलाफ होने वाला 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन है। स्टीमैक ने प्री प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हम लगातार मेहनत कर रहे है

इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुईं भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें

मुंबई, । भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें आज सुबह एक चार्टर विमान द्वारा इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर उक्त जानकारी दी। यह पहली बार है, जब भारत की

इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण : हरमनप्रीत कौर

मुंबई, । भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण है और उनकी टीम इसे लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि भारतीय महिला टीम ब्रिस्टल में