• dainik kshitij kiran

आईएसएल-6 : आज गोवा-नॉर्थईस्ट होंगे आमने-सामने


फातोर्दा (गोवा) । एफसी गोवा आज यहां जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की मेजबानी करेगी। मेजबान गोवा अगर इस मैच को जीतने में सफल रहती है तो वह अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी। टीम इस समय 11 मैचों में छह जीत के साथ 21 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।

एफसी गोवा ने पिछले पांच मैचों में से लगातार चार मैच जीते थे, लेकिन पिछले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी ने पिछले सप्ताह ही उसका विजयरथ रोक दिया था।

गोवा की टीम पहले गोल करने के बाद एक भी मैच नहीं हारी है और टीम को एक बार फिर से फेरान कोरोमिनास से काफी उम्मीदें होंगी, जो आठ मैचों में अब तक सात गोल कर चुके हैं। टीम सेट पीस बनाने में बेहतरीन रही है और उसने साथ ही ना कुछ स्थिति से भी 10 बार गेंद को नेट में डाला है।

दूसरी तरफ रोबर्ट जार्नी की नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी इस समय अंक तालिका में आठवें नंबर पर हैं। टीम के लिए गोल करना एक बड़ी समस्या रही है क्योंकि उसने अब तक केवल नौ ही गोल किए हैं।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए अच्छी बात यह है कि उसके स्ट्राइकर एसामौह जियान अब तक चार गोल कर चुके हैं। लेकिन दूसरी तरफ से उन्हें सहयोग नहीं मिल पा रहा है। उरुग्वे के स्ट्राइकर फेडेरिको गालेगो के लौटने से नॉर्थईस्ट का आक्रमण मजबूत हुआ है।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड हालांकि गोवा के खिलाफ घर के बाहर अब तक एक भी मैच नहीं जीती है। लेकिन कोच जार्नी को उम्मीद है कि उनकी टीम इस मिथक को तोड़ सकती है और महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल कर सकती है।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को पिछले पांच मैचों से एक भी जीत नसीब नहीं हुई है और ऐसे में टॉप-4 में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए वह इस मैच में हर हाल में तीन अंक हासिल करना चाहेगी।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

कतर के खिलाफ मुकाबला कठिन : स्टीमैक

दोहा,। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने कहा है कि कतर के खिलाफ होने वाला 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन है। स्टीमैक ने प्री प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हम लगातार मेहनत कर रहे है

इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुईं भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें

मुंबई, । भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें आज सुबह एक चार्टर विमान द्वारा इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर उक्त जानकारी दी। यह पहली बार है, जब भारत की

इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण : हरमनप्रीत कौर

मुंबई, । भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण है और उनकी टीम इसे लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि भारतीय महिला टीम ब्रिस्टल में