आईआईटी हॉस्टल के 5वें फ्लोर से गिरी छात्रा, आत्महत्या की आशंका



नईदिल्ली (आरएनएस)। राजधानी स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में एक 18 वर्षीय छात्रा हॉस्टल के पांचवें फ्लोर से गिर गई. इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. पुलिस को आशंका है कि उसने आत्महत्या की है. वहीं, छात्रा की मां ने कहा है कि पढ़ाई को लेकर उनकी बेटी काफी तनाव में रहती थी. बताया जा रहा है कि छात्रा हॉस्टल के पांचवें माले से नीचे गिरी. पुलिस ने बताया कि 8 नवंबर शाम 6 बजे एम्स के ट्रॉमा सेंटर से उनके पास फोन आया और जानकारी दी गई कि एक छात्रा गंभीर हालत में भर्ती करवाई गई है. बाद में छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतका की मां ने कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई को लेकर काफी दिनों से तनाव में थी. जिस दिन हादसा हुआ उस दोपहर वह घर भी आई थी और शाम तक वहीं रुकी थी. उसी शाम को वह होस्टल की बिल्डिंग से गिर गई.

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय एक सिक्योरिटी गार्ड वहीं से गुजर रहा था, तभी जोर की आवाज सुनकर वह घटनास्थल की तरफ भागा. वहां पर युवती गंभीर हालत में थी. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया और परिजन को इसकी सूचना दी गई. बाद में पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पाया कि छात्रा पांचवें माले के रैंप की तरफ अकेली ही जा रही थी. इसके कुछ ही देर बाद युवती बिल्डिंग से गिर गई. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

0 views0 comments